Logo
Indore News: इंदौर के आजाद नगर में महिला पुलिसकर्मी ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। शुक्रवार की सुबह ही वह बिल्डिंग की छत पर चढीं और वहां से छलांग लगा दी। इस बिल्डिंग में पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का निवास है।

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में एक महिला पुलिसकर्मी ने बिल्डिंग की 7वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। शहर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की सुबह के समय सब इंस्पेक्टर नेहा बिल्डिंग की छत पर चढ़ी और वहां से छलांग लगा दी। मौके पर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी।

सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थी
जानकारी के अनुसार नेहा पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थ थी। उनके परिवार में उनके पति और 2 बच्चे हैं, शुक्रवार की सुबह वह अपने पति से मॉर्निंग वॉक पर जाने की बात बोल कर निकली थीं। नेहा ने इस दौरान अपने पति से बच्चों की देखभाल करने की बात भी कही थी, उनके पति को नेहा के इस कदम को लेकर भनक भी थी।

यह भी पढ़ें: आरजीपीवी के पूर्व रजिस्ट्रार का कोर्ट में सरेंडर, एफडी घोटाले में महीनों काटी फरारी

घटना सीसीटीवी में कैद
नेहा ने जिस बिल्डिंग से कूद कर आत्महत्या की उस बिल्डिंग में पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारियों का निवास है। नेहा जब सुबह सुबह बिल्डिंग परिसर में प्रवेश की थी, इस घटना की फुटेज सीसीटीवी में कैद हो गई। ड्यूटी करने वाले गार्ड को भी नेहा के इस भयावह कदम को लेकर बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था।

पुलिस के सामने सवाल
पुलिसकर्मी रही नेता ने आत्महत्या क्यों की, यह बड़ा सवाल उनके परिवारजनों को समझ नहीं आ रहा है। पुलिस फिलहाल नेहा के आत्महत्या की घटना को लेकर जांच में जुट गई है। शव को एमवाय अस्पताल पीएम रिपोर्ट के लिए भेजा गया है। मृतका नेहा मूलता नीमच जिले की रहवासी थीं, उनकी उम्र 32 वर्ष थी। इंदौर के शिप्रा बिल्डिंग में वह अपने पति और बच्चों के साथ रहती थीं। साल 2015 में नेहा की पुलिस विभाग के पीसीसी के पद पर नियुक्ति हुई थी। 

यह भी पढ़ें: छतरपुर में बदमाशों ने बंदूक की नोक पर बस को लूटा, यात्रियों से जेवर-कैश छीनकर फरार

5379487