Jabalpur Road Accident: तेज रफ्तार दो ट्रकों की आपस मे टक्कर हो गई। तेज धमाके के साथ दोनों में आग भड़क गई। भीषण आग में एक ट्रक का ड्राइवर जिंदा जल गया। लोगों ने दूसरे ट्रक के ड्राइवर सहित तीन लोगों को बाहर निकाला और मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। भीषण एक्सीडेंट ​शनिवार देर रात बरेला में जबलपुर-रायपुर नेशनल हाईवे पर हुआ। मृतक और घायलों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

लोगों ने एक ड्राइवर को बचा लिया 
शनिवार देर रात एक ट्रक जबलपुर से गेहूं लेकर मंडला की तरफ जा रहा था, जबकि दूसरा ट्रक लोहे के पट्टे लेकर रायपुर से जबलपुर आ रहा था। बरेला पहुंचते ही दोनों ट्रकों की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने ट्रक में फंसे एक ड्राइवर सहित तीन लोगों को बाहर निकाला। फायर बिग्रेड, पुलिस और डायल-100 को सूचना दी। आग भीषण होने के कारण दूसरे ड्राइवर को नहीं बचा सके। 

तीनों की हालत गंभीर 
पुलिस के मुताबिक, दोनों ट्रकों की रफ्तार इतनी तेज थी कि ड्राइवर गाड़ी को कंट्रोल नहीं कर पाए और और एक्सीडेंट हो गया। घटना की सूचना मिलते ही दमकल की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। तब तक एक की मौत हो चुकी थी। घायलों को इलाज के लिए जबलपुर के मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया है। तीनों की हालत गंभीर बताई जा रही है।