Haribhoomi Special: अब मुझे लगता है कि मेरी लाइफ 360 डिग्री घूम चुकी है क्योंकि पहले जहां मुझे एक महीने में मुश्किल से दो या तीन शो ही मिलते थे, वहीं अब एक महीने में करीब 25 से 28 शो कर रही हूं, कई बार तो समय की बहुत दिक्कत हो जाती है। इसके साथ ही मेरे गाए इस प्रसिद्ध गीत पर भी 100 मिलियन व्यूज आ चुके हैं जो मैंने कभी सोचा भी नहीं था। यह कहना है मेरी झोपड़ी के भाग आज खुल जाएंगे, राम आऐंगे.... गीत से ख्याति अर्जित करने वाली प्रसिद्ध गायिका स्वती मिश्रा का, जो लोकरंग में प्रस्तुति देने मंगलवार को भोपाल आई और हरिभूमि से बातचीत में उन्होंने अपने जीवन से जुड़े पहलुओं पर चर्चा की।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल न होने पर न हों हताश
स्वाति ने कहा कि सोशल मीडिया रातों-रात स्टारडम देने वाला प्लेटफार्म है लेकिन उसको लेकर हताश नहीं होना चाहिए कि मेरा इतना अच्छा वीडियो है उस पर इतने लाइक या कमेंट क्यों नहीं आए क्योंकि ऐसा कोई भी पैमाना नहीं है जो आपको ख्याति दे, बस आप काम करते रहिए और आपके काम को सफलता जरूर मिलेगी।

मोदी के ट्वीट के बाद लोगों की बधाईयों का तांता लग गया
उन्होंने कहा कि मैंने यह गीत प्रेमभूषण के वीडियो से इंस्पायर होकर गाया, जब मैंने प्रेम भूषण जी को इस गीत को रॉ तरीके से गाते हुए सुना तो मुझे यह बहुत प्यारा लगा और फिर मैंने इसे गाने का सोचा और मोदी जी के ट्वीट के बाद तो ऐसा लगता है कि मेरी प्रतिभा को चारों ओर से वाहवाही मिल गई है। साथ ही लोगों की बधाईयों का तांता लग गया। 

सच्चे मन से, बिना किसी लोभ के यह गीत गाया 
उन्होंने कहा कि लोग मुझसे कहते हैं कि यह मैंने राम जी की प्राण प्रतिष्ठा के लिए दोबारा अपलोड किया है तो ऐसा नहीं है क्योंकि मैंने यह दिवाली के समय अपलोड किया था और इसके पीछे मेरा कोई भी लालच नहीं छुपा है, उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने मुझे बहुत कुछ दिया है और यह मैं अपने लिए एक्सेप्ट भी नहीं करती थी। मैंने तो यूं ही यह गीत गया था, सच्चे मन से बिना किसी लोभ के गाया और आज देखिए इस गीत ने मुझे कहां से कहां पहुंचा दिया। 

बॉलीवुड से आ रहे मल्टीप्ल ऑफर्स 
वहीं उन्होंने कहा कि अब मुझे बॉलीवुड के भी मल्टीप्ल ऑफर आ रहे हैं जिन्हें मैं अपने हिसाब से एक्सेप्ट कर रही हूं और आने वाले समय में लोग मुझे कुछ नया गाते हुए देखेंगे।