Logo
पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम सिंह मेहदेले का डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला ने फोन नहीं उठाया तो BJP की कद्दावर नेत्री ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की है। कुसुम ने 'X' पर लिखा है कि मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए। गलत कहा हो तो माफी। 

भोपाल। मध्यप्रदेश की सियासत में पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम सिंह मेहदेले एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार कुसुम मेहदेले ने डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल के व्यवहार पर नाराजगी जाहिर की है। डिप्टी सीएम ने BJP की कद्दावर नेत्री का फोन नहीं उठाया तो कुसुम ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है। कुसुम सिंह ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा है कि माननीय श्री राजेन्द्र शुक्ल जी मंत्री चिकित्सा स्वास्थ्य विभाग कल दिनांक 8.3 24 से लेकर आज तक कम से कम 10 बार फोल लगाया। किन्तु आपने या सेक्रेट्री ने एक बार भी नहीं उठाया। मंत्री बन जाने के बाद क्या ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए। गलत कहा हो तो माफी। 

इस मामले में बात करने के लिए लगा रही थीं फोन 
जानकारी के मुताबिक, पूर्व कैबिनेट मंत्री कुसुम सिंह मेहदेले ने अपने किसी रिश्तेदार डॉक्टर के ट्रांसफर सिलसिले में बातचीत करने के लिए डिप्टी सीएम को फोन लगाया था। लेकिन फोन नहीं उठाने पर पूर्व मंत्री मेहदेले ने अपना गुस्सा ट्विटर पर निकाला है। मेहदेले ने पोस्ट कर लिखा कि 8 मार्च से लगातार वह डिप्टी सीएम को फोन लगा रही हैं। 10 बार फोन लगाने के बावजूद फोन नहीं उठाया। मंत्री बन जाने के बाद ऐसा ही व्यवहार होना चाहिए। 

एमपी सरकार में तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं कुसुम मेहदेले 
80 साल की कुसुम सिंह मेहदेले पन्ना की रहने वाली हैं। भाजपा के वरिष्ठ नेताओं में शुमार कुसुम लंबे समय वक्त से राजनीति में सक्रिय हैं। लोधी समाज ताल्लुकात रखने वाली कुसुम मेहदेले दो बार MP भाजपा की उपाध्यक्ष और तीन बार कैबिनेट मंत्री रह चुकी हैं। एमपी की सुंदरलाल पटवा और बाबूलाल गौर सरकार में महिला एवं बाल विकास और राजस्व मंत्री रह चुकी हैं। इसके बाद 2005 और फिर 2013 में मध्यप्रदेश की शिवराज सिंह सरकार में मंत्री रह चुकी हैं। 

5379487