Logo
MP Politics News: दिग्विजय सिंह ने एग्जिट पोल पर सवाल उठाए हैं? दिग्विजय ने X पर लिखा है कि टीवी चैनलों के Exit Polls में राजगढ़ शामिल नहीं है। मेरी अपने सहयोगियों और समर्थकों से अपील है कि मतगणना पर ध्यान रखें ताकि कोई गड़बड़ी ना हो।

MP Politics News: लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले एग्जिट पोल सामने आ चुके हैं। मध्यप्रदेश की 29 सीटों में से 28 पर बीजेपी और एक सीट पर कांग्रेस की जीत के आसार हैं। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने तमाम न्यूज चैनल्स के सर्वे पर सवाल उठाए हैं? दिग्विजय ने एक्स पर लिखा है कि राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र तीन ज़िलों में फैला है। राजगढ़, गुना और आगर मालवा। अगर किसी टीवी चैनल को यहां एक्जिट पोल करना था तो उसको इन तीनों जिलों में अपने लोग भेजने थे। क्या उन्होंने भेजे? 

मतगणना पर ध्यान रखें ताकि गड़बड़ी ना होने पाए
दिग्विजय ने आगे लिखा है कि राघोगढ़ से लेकर सुसनेर तक एक ही दिन में एक साथ वोट डालकर बाहर आ रहे लोगों से पूछना कि किसको वोट दिया और exit poll तैयार करना संभव नहीं। इसके लिए कम से कम 100 लोगों से ऊपर की टीम चाहिए। पूर्व सीएम ने आगे समर्थकों से अपील करते हुए लिखा है कि टीवी चैनलों के एक्जिट पोल में राजगढ़ शामिल नहीं है। मेरी आपने सहयोगियों और समर्थकों से अपील है कि मतगणना पर ध्यान रखें ताकि गड़बड़ी ना होने पाए। 

हम लड़े हैं और हम जीतेंगे
दिग्विजय ने फिर लिखा है कि राजगढ़ में चुनाव आपकी कड़ी मेहनत और जनता के समर्थन से लड़ा गया है। बस एक काउंटिंग वाले दिन की मेहनत बाकी है। मेरी मतगणना एजेंट्स से एक और अनुरोध है। जब तक नतीजा घोषित ना हो जाए, तब तक अपनी टेबल ना छोडें। हम लड़े हैं और हम जीतेंगे। 

5379487