Logo
MP Politics News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बड़ा बयान दिया है। कमलनाथ ने कहा कि राहुल गांधी के बयान पर भाजपा को बवाल तो मचाना ही है। यह पहली दफा है जब संसद में भाजपा इतनी घबराहट में हैं।

MP Politics News: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और PCC चीफ जीतू पटवारी ने मंगलवार को आंचलकुंड धाम में दर्शन किए। यहां कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी के बयान पर इन्हें (भाजपा ) को बवाल तो मचाना ही है। कमलनाथ ने आगे कहा कि ये घबराए हुए हैं और पहली दफा है जब संसद में भाजपा इतनी घबराहट में हैं।

जीतू पटवारी ने भी की पूजा-अर्चना
कमलनाथ ने कहा कि अमरवाड़ा विधानसभा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। प्रदेश के बजट सत्र में छिंदवाड़ा को क्या मिलेगा ये देखने वाली बात होगी। पूर्व सीएम के साथ एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी दादाजी दरबार में पूजा-अर्चना कर आशीर्वाद लिया। बता दें कि पूर्व सीएम कमलनाथ, जीतू पटवारी के साथ अमरवाड़ा विधानसभा उपचुनाव की कमान संभालने पहुंचे। हेलिकॉप्टर से कमलनाथ सीधे भोपाल से भटका गांव पहुंचे। यहां से आंचलकुंड धाम कार से पहुंचे। 

कमलनाथ की एक्स पर पोस्ट 

  • कमलनाथ ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर Tweet किया है। कमलनाथ ने लिखा है कि राहुल गांधी ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर परिचर्चा में कल (सोमवार) सदन में जो वक्तव्य दिया, उसके कुछ हिस्सों को सदन की कार्यवाही से हटा दिया गया।
  • कमलनाथ ने आगे लिखा है कि राहुल ने स्पीकर को पत्र लिखकर उनके भाषण के हिस्से हटाए जाने पर आपत्ति दर्ज की है। अपने लंबे संसदीय अनुभव के आधार पर मैं भी लोकसभा अध्यक्ष से अनुरोध करता हूं कि नेता प्रतिपक्ष के वक्तव्य के हिस्से इस तरह से हटाना संसदीय मर्यादाओं के अनुरूप नहीं है।
  • कमलनाथ ने लिखा है कि सदन के नेता के पास चर्चा के अंत में अपनी बात रखने का पूरा मौका होता है। सत्ता पक्ष के सांसद भी राहुल गांधी की बातों का जवाब दे सकते हैं। नेता प्रतिपक्ष के भाषण के हिस्से हटा देना न सिर्फ अभिव्यक्ति की आजादी पर सीधा हमला है, बल्कि भारत के लोकतंत्र को मूक बना देने की कोशिश भी है। 
5379487