MP Politics News: मध्य प्रदेश के रायसेन में पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की चुनावी सभा में पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा का थानेदार को धमकाते हुए का वीडियो सामने आया है। मंच से भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा थाना प्रभारी से कह रहे हैं कि ऐसी जगह फिकवाऊंगा, समझ आ जाएगा। बता दें थाना प्रभारी ने बस पूर्व मंत्री से 10 बजे प्रचार बंद करने को कहा था, इसी बात से नाराज होकर सुरेंद्र पटवा भड़क गए और दानेदार को मंच से ही धमकाने लगे। शिवराज सिंह चौहान को भी गुस्सा आया लेकिन कुछ देर बाद वे शांत हो गए, लेकिन  भोजपुर विधायक सुरेंद्र पटवा मानने को तैयार नहीं थे। सुरेंद्र पटवा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुर विधायक की दादागीरी
पूर्व सीएम और विदिशा सीट के प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान अपने लोकसभा क्षेत्र में लगातार चुनावी दौरे कर रहे हैं। गुरुवार को शिवराज रायसेन में भी प्रचार करने के लिए थे। यहां मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे, उसी समय थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ठाकुर ने 10 बजे चुनाव प्रचार बंद करने को कह दिया। इस बात को सुन मंच पर शिवराज के पीछे खड़े पूर्व मंत्री सुरेन्द्र पटवा भड़क गए। थाना प्रभारी को धमकी देते हुए  कहा कि ऐसी जगह फिकवाऊंगा कि समझ आ जाएगा। भोजपुर विधायक सुरेन्द्र की दादागीरी का यह वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। 

शिवराज को भी आया गुस्सा लेकिन चंद देर में शांत 
वायरल वीडियो में दिख रहा है कि थाना प्रभारी ने जैसे ही रात 10 बजने का हवाला दिया तो भाषण दे रहे शिवराज घड़ी की ओर देखते हुए चंद सेकंड के लिए रुके और नाराज होने लगे। इस बीच थाना प्रभारी को सुरेंद्र पटवा धमकी देते हुए मंच से उतरने लगे तो मंच पर खड़े और भी लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। शिवराज ने भी सुरेंद्र पटवा को समझाया। बता दें कि पहले भी भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री सुरेंद्र पटवा पर धमकी देने के आरोप लगे हैं। औबेदुल्लागंज के एक भाजपा कार्यकर्ता ने इसकी शिकायत भी पुलिस थाना में की थी। इसे लेकर काफी बवाल हुआ था। 

कांग्रेस की पोस्ट: बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य
सुरेंद्र पटवा की दादागीरी का वीडियो वायरल होने पर एमपी कांग्रेस ने निशाना साधा है। कांग्रेस ने एक्स पर लिखा है कि बीजेपी का अहंकार देखो। चुनाव आचार संहिता का पालन कराने पर बीजेपी के मंच से पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सवाल किए और सुरेंद्र पटवा ने थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ठाकुर को बदतमीज़ी करते हुए धमकाया। शिवराज जी, एक पूर्व मुख्यमंत्री का यह स्तर ? बेहद अशोभनीय और निंदनीय कृत्य।