Logo
MP के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तमिलनाडु दौरे पर हैं। बुधवार को तमिलनाडु सरकार पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि भारत की सबसे करप्ट सरकार कोई है तो वह स्टालिन सरकार है। परिवारों को तबाह और बर्बाद करने का काम किया है।

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तमिलनाडु सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत की सबसे करप्ट सरकार अगर कोई है तो वह स्टालिन सरकार है। एक मंत्री जेल में है तो एक मंत्री बेल पर है। यहां की सरकार खुद शराब बेचती है। इस सरकार ने परिवारों को तबाह और बर्बाद करने का काम किया है। हमारी सरकार ने शराब की दुकानें कम करने और आहते बंद करने का काम किया है। अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (DMK) की फाइल में सारे घोटाले हैं, जो गड़बड़ियां की हैं, वो सामने आ रही हैं। इसलिए लोग डीएमके के खिलाफ प्रभावी कोई विकल्प देखते हैं तो वह भारतीय जनता पार्टी को देखते हैं। तेजी से हम लोग काम कर रहे हैं। कर्नाटक में हमारी प्रभावी उपस्थिति है, हम सरकार बना चुके हैं।

लोकसभा में भाजपा 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी 
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तेलंगाना और केरल के बाद अब तमिलनाडु के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। शिवराज ने बुधवार को तमिलनाडु के मदुरै स्थित प्रसिध्द मीनाक्षी मंदिर में मां अम्मन की पूजा अर्चना कर दौरे की शुरूआत की। शिवराज ने कहा कि भाजपा इस लोकसभा चुनाव में 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी। तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव में 25 प्लस सीटें जीतेगी।

राहुल जहां-जहां जाते हैं, जनता कांग्रेस को साफ कर देती है 
शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी जहां-जहां जाते हैं, जनता वहां कांग्रेस को और साफ कर देती है। अभी पैदल यात्रा करके मध्यप्रदेश आए थे तो जहां-जहां से राहुल गांधी गुजरे सभी जगह कांग्रेस हार गई। अगर कांग्रेस को हराना है तो राहुल गांधी को भेज दो और किसी की जरूरत नहीं है। कांग्रेस के आयोध्या में राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के निमंत्रण को ठुकराने में शिवराज ने कहा कि विनाश काले विपरीत बुद्धि। जब सारा देश उत्सव मना रहा है और एक साथ खड़ा है, अब ये लोग विरोध कर रहे हैं। इसलिए इनका विनाश तय है।  

5379487