Viral Video: मध्यप्रदेश के ग्वालियर के कलेक्टर कार्यालय परिसर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक युवती काली साड़ी में टिप टिप बरसा पानी हिन्दी गाने पर डांस करती नजर आ रही है। बॉलीवुड फिल्म मोहरा के इस गाने पर युवती का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

युवती की पहचान की जा सकती है
युवती के इस वायरल वीडियो को लेकर अब शिकायतों की बात भी सामने आ रही है। कलेक्टर कार्यालय में युवती को क्या डांस करना भारी पड़ सकता है, फिलहाल इस पर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। अगर युवती पर कार्रवाई की जाती है तो उस पर धारा 188 के तहत एक्शन लिया जा सकता है।


शूट की जानकारी नहीं
युवती का यह कथित वीडियो कलेक्ट्रेट में कब शूट किया गया, इसकी भी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। अब  वीडियो के सामने आने के बाद डांस करने वाली  युवती की पहचान भी की जा सकती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर यूजर्स अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रील्स बनाने की ललक
ग्वालियर कलेक्टर की ओर से इस वीडियो को लेकर किसी भी तरह की कार्रवाई करने की कोई भी जानकारी अब तक साझा नहीं की गई है। वर्तमान समय में युवाओं में रील्स बनाने की ललक एक हद तक देखी जा रही है। वीडियो शूट करने के लिए लोग कई ऐसी लोकेशन का चुनाव कर लेते हैं, जिसके लिए उन्हें परेशानियों का भी सामना करना पड़ जाता है। अब इस वीडियो को लेकर क्या कार्रवाई की जा सकती है, इस पर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आ रही है।