student Kidnapping in Dhar : मध्यप्रदेश के धार में कॉलेज के बाहर से छात्रा का अपहरण हो गया। वैन से आए बदमाशों ने इंदौर से परीक्षा देने आई छात्रा को फिल्मी अंदाज में उठा ले गए और उसकी सहेलियां देखती रह गईं। घटना बुधवार शाम की है। पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश नहीं कर पाई न ही छात्रा को बरामद किया जा सका। जिले की सीमाओं पर नाकाबंदी कराते हुए सभी थानों को पुलिस को एक्टिव किया गया है, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।  

धार के शासकीय महाराजा भोज स्नातकोत्तर महाविद्यायल में एमए तृतीय सेमेस्टर की छात्रा इंदौर में रहकर पढ़ाई करती है। बुधवार को वह तृतीय सेमेस्टर की पेपर देने आई थी। एक्जाम के बाद  कॉलेज से बाहर निकली और अन्य छात्राओं से बातें करने लगी। तभी बिना नंबर की वैन से आए चार-पांच बदमाशों ने छात्रा को खींचकर अंदर बैठा लिया और वाहन की स्पीड़ बढ़ा दी।  

बचाने की कोशिश की लेकिन हाथ झटक दिया 
घटना के वक्त मौके पर मौजूद रही छात्रा की सहेलियों ने बताया कि हम तीन लोग साथ में ही निकल रहे थे। अचानक से कार आई और बगल में रोककर कुछ युवकों ने उसे खींच लिया। हमने बचाने की कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने हाथ झटक दिया। कुछ दूर तक उनका पीछा करने की भी कोशिश की, लेकिन आरोपियों ने गाड़ी की स्पीड़ बढ़ा दी। 

सीसीटीवी फुटेज खंगाले, प्रत्यक्षदर्शियों के बयान लिए 
वारदात की सूचना मिलते ही धार पुलिस एक्टिव हो गई, लेकिन देर रात तक बदमाशों को सुराग नहीं लगा सकी। सीएसपी रवींद्र वास्कले नौगांव और कोतवाली पुलिस के मौका मुआयना कर आसपास के लोगों से पूछताछ की। सीसीटीवी फुटेज खंगाले, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लग पाया। संतोष सिसौदिया ने बताया कि मैं बाइक से गुजर रहा था। लेकिन कुछ समझ पाता उसके पहले बदमाश छात्रा को उठा ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों के बताए अनुसार बदमाशों की तलाश की जा रही है।