भोपाल। जादू टोने के शक में ग्रामीण प्राचार्य को कॉलेज से घसीटते हुए बस्ती तक ले गए और लात-घूसों से जमकर पिटाई की। इस दौरान उन्हें बचाने के लिए कॉलेज का स्टाफ यहां-वहां दौड़ता रहा, लेकिन किसी ने एक नहीं सुनी। घटना मध्य प्रदेश के सीधी जिले की है। पुलिस ने प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना शुरू की है। 

कार से खींचकर नीचे उतार लिया
प्रभारी प्राचार्य लाल बहादुर सिंह ने बताया कि 30 दिसंबर को शाम साढ़े 3 बजे सीधी जाना था। इसके लिए कॉलेज के नीचे उतरा और जैसे की कार में सवार होकर बाहर निकलने लगा, तभी रिंकू द्विवेदी और रावेंद्र साहू सहित तीन लोग आए और गाली-गलौज करने लगे। मैं कुछ समझ पाता उससे पहले ही वह मारपीट करने लगे। इस बीच तीसरे आरोपी की पत्नी कलावती द्विवेदी आ गई। वह भी गाली गलौज करती रही। आरोपियों ने कार से खींचकर नीचे उतार लिया और मारपीट करते हुए बस्ती की ओर ले गए।
मुझे बिल्कुल भी भरोसा नहीं था
झगड़े की वजह पर प्रभारी प्राचार्य ने कहा, हमारे सामने कोई बात तो स्पष्ट तौर पर तो नहीं आई, लेकिन युधिष्ठिर की पत्नी कलावती स्टाफ के लोगों से कहा करती थी वह (प्रभारी प्राचार्य) जादू टोना कराते हैं, लेकिन मुझे बिल्कुल भी भरोसा नहीं था कि वह इस स्तर की हरकत पर उतारू हो जाएंगे।