Logo
Gramodaya University student suicide case: महात्मा गांधी ग्रामोदय विश्विद्यालय के छात्र महादेश जमारे ने शनिवार रात फंदा लगकर आत्महत्या कर ली थी। वह खरगोन जिले का रहने वाला था और ग्रामोदय से बीएससी एग्रीकल्चर सेकंड इयर का छात्र था।  

Gramodaya University student suicide case: चित्रकूट के महात्मा गांधी ग्रामोदय विश्विद्यालय में आदिवासी छात्र की आत्महत्या का मामला तूल पकड़ रहा है। छात्र के परिजनों ने कृषि संकाय के डीन सहित तीन प्रोफेसर्स के खिलाफ प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है। कार्रवाई न से नाराज छात्र संगठनों ने सोमवार को विवि के गेट पर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है। 

महात्मा गांधी ग्रामोदय विश्विद्यालय में अध्यनरत महादेश जमारे ने शनिवार की रात फंदा लगकर आत्महत्या कर ली थी। वह खरगोन जिले का रहने वाला था और ग्रामोदय यृनवर्सिटी से बीएससी एग्रीकल्चर सेकंड इयर का छात्र था। 

यह भी पढ़ें: ग्रामोदय विवि में छात्र ने की खुदकुशी: डीन और प्रोफेसर पर उठ रहे सवाल, सहपाठियों से विवाद के बाद से था परेशान 

महादेश जमारे प्रमोद वन के पास किराये का कमरा लेकर रहता था। शनिवार की रात इसी कमरे में फंदा लगाकर महादेश ने खुदकुशी कर ली थी। रविवार सुबह चित्रकूट पहुंचे उनके भाई राजेश जमारे ने बताया कि विवि के कुछ शिक्षक बेजबज उसे बेइज्जत कर निष्कासित कर दिया था। सहपाठियों के साथ उसने नया गांव थाने में तीन शिक्षकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई। 

5379487