Logo
Guna Woman murdered: मध्य प्रदेश के गुना जिले में महिला का तीन टुकड़ों में शव मिला है। पुलिस को आशंका है कि हत्या के बाद कटर से महिला के शव को बंद पड़ी राशन दुकान में ठिकाने लगाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Guna Woman murdered: मध्य प्रदेश के गुना जिले में सोमवार दोपहर महिला का शव तीन टुकड़ों में मिलने से सनसनी फैल गई। घटना चाचौड़ा बीनागंज के खातोली गांव की है। यहां बंद पड़ी राशन दुकान के कैम्पस में सोमवार दोपहर को महिला शव तीन अलग-अलग बोरियों में मिला था। दो बोरियां प्लास्टिक और एक जूट की हैं।  

पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने कटर से शरीर के टुकड़े किए हैं। मंगलवार को पोस्टमार्टम होगा। ग्वालियर से एफएसएल टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर जांच करेगी। 

एसडीओपी दिव्या राजावत ने बताया, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। समीपी पुलिस थानों और सोशल मीडिया में मृतिका की फोटो सर्कुलेट की गई है। टैटू में समझ नहीं आ रहा क्या लिखा है? आर्टिस्ट को फोटो भेजकर तस्दीक कराया जाएगा। 

पुलिस को आशंका है कि महिला की हत्या कुछ घंटे पहले की गई है। इसके बाद उसे सरकारी राशन दुकान में लाकर फेंका गया है। यह दुकान एक साल से बंद है। आवंटन समय पूरा हो चुका है, लेकिन आवेदन में खामियों के चलते रिन्यू नहीं हो पाया। केरोसिन टैंक के पीछे पड़ी बोरियों में मक्खियां भिनभिना रही थीं। आशंका होने पर खोलकर देखा तो महिला के शव भरे थे। 

सोमवार शाम गुना से डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन स्निफर डॉग कुछ दूर तक सूंघते हुए सर्च किया फिर आगे नहीं जा पाया। लिहाजा, पुलिसकर्मी भी उसे लेकर वापस लौट आए। मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके लिए कुंभराज से महिला डॉक्टर बुलाया गया है।
 

5379487