Gwalior Crime News: ग्वालियर में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। दर्शन करने मंदिर जा रहे ASI के साथ रास्ते में कांड हो गया। पुरानी रंजिश के चलते रविवार(29 सितंबर) को बदमाशों ने ASI (असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर) पर जानलेवा हमला बोल दिया। लोहे की रॉड और बैट से सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। आसपास के लोग बचाने आए तो बदमाशों ने कट्‌टा निकालकर गोली मार दी। सूचना पर पुलिस पहुंची तो बदमाश भाग निकले। ASI को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने मारपीट करने वालों पर सोमवार(30 सितंबर) को हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है। 

जानें पूरा मामला 
कोटेश्वर कॉलोनी में रहने वाले ASI बृजेश पुत्र राधेश्याम यादव (38) शिवपुरी जिले में पदस्थ हैं। फिलहाल सस्पेंड चल रहे हैं। रविवार को बृजेश घर के पास ही मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। रास्ते में चेतन पांडेय, प्रियांशु दुबे, सत्यम दुबे समेत उनके 5 से 6 साथियों ने रास्ता रोका और गाली-गलौज करने लगे। ASI ने विरोध किया तो सभी ने मिलकर हमला बोल दिया। 

यह भी पढ़ें:सिंगरौली: भ्रष्टाचार की शिकायत करने की खौफनाक सजा, सरपंच पति ने परिवार के साथ मिलकर युवक को बेरहमी से पीटा

पुलिस ने दर्ज किया केस
लोहे की रॉड और बेसबॉल से जमकर पीटा। शोर-शराबा सुनकर असपास के लोग बीच बचाव करने पहुंचे तो बदमाशों ने ASI को गोली मार दी। गोली कमर के पास से रगड़ते हुए निकल गई। सूचना पर  पुलिस पहुंची और घायल एएसआई को अस्पताल में भर्ती करवाया। ASI के बयान के बाद सोमवार  को पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। 

कुत्ते के काटने से उपजा विवाद 
पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला है कि कुछ दिनों पहले एएसआई के बेटे को कुत्ते ने काट लिया था। गुस्से में आकर ASI ने डॉग को पीटा था। पड़ोस में रहने वाले चेतन और प्रियांशु ने ASI को रोकने की कोशिश की थी। इसी बात को लेकर उनमें कहासुनी हो गई थी। तभी से इनके बीच रंजिश चली आ रही है।  पुलिस को यह भी पता चला है कि मारपीट से पहले प्रियांशु दुबे की मां ने ASI को धमकी दी थी।