MP Crime News: ग्वालियर से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां दबंगो ने जादू टोना के शक में एक युवक की मारपीट कर जबरदस्ती मल खिलाया। पीड़ित ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

यह घटना ग्वालियर जिले के निहोना गांव की है। जहां एक युवक ने जिला पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देकर अपनी आपबीती सुनाई तो सब दंग रह गए। जानकारी के अनुसार यह घटना जादू टोना के शक में हुई। 

क्या है मामला
निहोना गांव में रहने वाले वीरेंद्र यादव के साथ 28 जनवरी के दिन कुछ दबंगो ने मारपीट कर दी। पीड़ित वीरेन्द्र यादव ने बताया ने बताया कि पहले गांव के ही श्यामवीर गुर्जर और जनक गुर्जर ने घर में घुसकर मारपीट की। उसके बाद हमें बंधक बनाकर अपने साथ खेत ले गए। वहां पर श्यामवीर के तीन-चार दोस्त और आ गए जिसमें से एक युवक अपने साथ मल लेकर आया। इतने में हमें जबरदस्ती जमीन पर पटक दिया और मल खिलाया। इसके साथ ही गांव छोड़कर जाने की धमकी भी दी।

जादू-टोने के शक में की मारपीट
पीड़ित के बताए अनुसार यह घटना जादू टोने के शक में हुई है। आरोपियों ने जादू-टोना करने का आरोप लगाकर मारपीट की। पीड़ित ने इसकी शिकायत SP से की है। 

पुलिस ने बताया
पुलिस ने बताया कि वीरेन्द्र यादव ने शिकायत की है। उसकी जांच की जा रही है। मामले में आंतरी थाना में एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई के आदेश भी दिए हैं। SP ने पीड़ित को आश्वासन दिया कि जो भी इस मामले में संलिप्त आरोपी होंगे उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।