Gwalior Double Murder: नौकरी से निकाला तो नौकर ने बदला लेने के लिए खौफनाक कदम उठाया। 3 साथियों के साथ मिलकर मां-बेटी को खत्म करने की साजिश रची। मौका देखकर चारों सोमवार की रात घर में घुसे और मां-बेटी को मुंह दबाकर मार डाला। मंगलवार को घर में मां-बेटी के शव मिले तो हड़कंप मच गया। पुलिस ने जांच-पड़ताल और CCTV फुटेज के आधार पर 48 घंटे के अंदर आरोपियों को दबोच लिया। सनसनीखेज घटना ग्वालियर के जीवाजी विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गार्डन होम्स सोसायटी की है। 

जानें पूरा मामला 
बता दें कि सिटी सेंटर अल्कापुरी में गार्डन होम्स सिटी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 322 में रहने वाली इंदु पुरी (81) और उनकी बेटी रीना भल्ला (56) किराना स्टोर चलाती थी। मंगलवार को मां-बेटी के शव मिले तो हड़कंप मच गया। सूचना पर पुलिस पहुंची। CCTV फुटेज चेक किए तो दो संदिग्ध नजर आए।

पुलिस ने ऐसे आरोपियों को दबोचा
सीसीटीवी फुटेज में एक संदेही की पहचान रीना भल्ला के पुराने नौकर इरफान के रूप में हुई। पुलिस जब इरफान के घर पहुंची तो वो फरार मिला। इसके बाद उसकी तलाश शुरू की। तभी पुलिस को सूचना मिली कि हत्या को अंजाम देने वाले चार आरोपी हैदराबाद भागने की फिराक में हैं। पुलिस ने शहर छोड़ने से पहले सभी को दबोच लिया। पूछताछ में आरोपी इरफान ने कबूला है कि नौकरी से निकाले जाने का बदला लेने के लिए उसने मां-बेटी की हत्या की है। 

हिसाब में गड़बड़ी करने पर नौकरी से निकाला था 
पुलिस के मुताबिक, गोहद निवासी इरफान रीना के ग्रोसरी स्टोर में नौकरी करता था। हिसाब में गड़बड़ी करने पर इरफान को रीना ने नौकरी से निकाल दिया था। इरफान इसी का बदला लेना चाहता था। उसे मां-बेटी के घर के सभी राज पता थे। इरफान ने अपने दोस्त अंकुल झा से बात की। फिर हैदराबाद में काम करने वाले दो अन्य दोस्तों प्रमोद माथुर और छोटू राणा को बुलाया। चारों ग्वालियर में बस स्टैंड पर मिले और फिर गार्डन होम्स पहुंच गए। 

मुंह दबाकर मार डाला 
सबसे पहले इरफान घर में घुसा। फिर बाकी आरोपी अंदर गए। पहले इंदु पुरी का तकिया से मुंह दबाया और घर में रखा सामान उठाने लगे। इतने में रीना घर पहुंच गई। इरफान ने उसका भी मुंह दबा दिया। दोनों की मौत हो गई। हत्या करने के बाद चारों फरार हो गए। घर से निकलते समय आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। इसी आधार पर पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर लिया।