Logo
Gwalior Incident News: ग्वालियर के बालाबाई का बाजार निवासी प्रेमदत्त शर्मा के निर्माणाधीन मकान में रविवार, 8 सितंबर को अचानक करंट फैल गया। जिसकी चपेट में आने से प्रेमदत्त, उनके बेटे पवित्र की मौत हो गई। जबकि, पत्नी ज्योति और बेटी पलक गंभीर हैं।

Gwalior Incident News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रविवार को करंट से पिता-पुत्र की मौत हो गई और मां-बेटी गंभीर रूप से झुलस गईं। कोतवाली थाना क्षेत्र के बालाबाई के बाजार में हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। परिजनों ने पुलिस को सूचित कर मां बेटी को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार जारी है। 

ग्वालियर के बालाबाई का बाजार निवासी प्रेमदत्त शर्मा (42) ज्योतिषविद थे। वह एक मकान बनवा रहे थे। निर्माणाधीन घर के बगल से उन्होंने किराए का मकान लेकर पत्नी ज्योति, बेटा पवित्र उर्फ कृष्णा और बेटी पलक के साथ रहते थे। रविवार सुबह अचानक मकान में हाई वॉल्टेज करंट फैल गया, जिसकी चपेट में पवित्र आ गया। पवित्र को बचाने के चक्कर में पहले प्रेमदत्त शर्मा और फिर उनकी पत्नी और बेटी करंट की चपेट में आ गईं। प्रेमदत्त और पवित्र का निधन हो गया। जबकि, पत्नी ज्योति और बेटी पलक बेसुध हो गईं। 

घटना के बाद मची चीख-पुकार 
घटना के बाद घर में चीख-पुकार मच गई, जिसके बाद आस पड़ोस में रहने वाले लोग पहुंच गए। उन्होंने प्रेमदत्त के भाई बलराम शर्मा को सूचना देकर मकान की बिजली सप्लाई बंद कराई और सभी को अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों ने प्रेमदत्त और पवित्र को मृत घोषित कर दिया। जबकि, मां-बेटी का उपचार जारी है।

यह भी पढ़ें: स्वाइन फ्लू से प्रोफेसर की मौत: इंदौर के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस, पॉजिटिव आई थी एच1एन1 रिपोर्ट

6 माह से बन रहा मकान, पड़ोसी डाल रहे थे बाधा 
मृतक प्रेमदत्त के भाई बलराम शर्मा ने पुलिस को बताया, मकान पिछले 6 महीने से बन रहा है। पड़ोसी विवाद कर रहे थे, जिस कारण उनके भाई ने बगल में किराए पर मकान लेकर रहने लगे थे। मकान में करंट कैसे फैला, यह मालूम नहीं है। वहीं पुलिस ने कहा, पूरे मामले की जांच की जा रही है।   

5379487