Gwalior Crime: ग्वालियर में मंगलवार(23 सितंबर) की रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई। नगर निगम और PWD के सरकारी ठेकेदार ने पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। दोनों को मौत की नींद सुलाने के बाद ठेकेदार ने अपने सीने में गोली मारकर सुसाइड कर लिया। तीनों की मौत से सनसनी फैल गई। फोरेंसिक एक्सपर्ट की जांच के बाद गुरुवार(26 सितंबर) को मामले में नया खुलासा हुआ। पता चला है कि लोकायुक्त और EOW में लगातार शिकायतों से ठेकेदार तनाव में था। शायद इसीलिए ठेकेदार ने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया।

जानें दिल दहला देने वाली घटना की खौफनाक कहानी
बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के बारह बीघा इलाके में रहने वाले ठेकेदार नरेंद्र सिंह चौहान (47) ने मंगलवार-बुधवार की रात परिवार समेत सुसाइड कर लिया था। ठेकेदार ने पहले बेड पर सो रहे बेटे आदित्य (20) के सीने पर राइफल से गोली मारी। बेटे को मारने के बाद पत्नी सीमा चौहान (42) की गोल मारकर हत्या कर दी थी। इसके बाद ठेकेदार ने अपने सीने में बंदूक रखकर गोली मारी। तीनों के शव रूम में मिले थे। स्पॉट से पुलिस को 306 बोर की राइफल, तीन खाली खोके और एक जिंदा राउंड मिला है। 

मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार
ठेकेदार की पत्नी सीमा चौहान की हथेली पर सुसाइड नोट लिखा मिला। सीमा की हथेली पर लिखा था कि 'मेरा भाई हमारी मौत का जिम्मेदार है। मेरी सरकार से अपील है कि उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए। सूत्रों के मुताबिक, ठेकेदार का उसके साले राजीव गौड़ उर्फ गुड्‌डू से विवाद था।

साले से हुआ था लेनदेन को लेकर विवाद 
पुलिस की शुरुआती जांच में अभी सामने आया है कि ठेकेदार नरेन्द्र सिंह का साला गुड्‌डू उर्फ राजीव गौड़ यूपी के इटावा का रहने वाला है। पिछले पांच साल से राजीव और नरेन्द्र मिलकर काम कर रहे थे। राजीव से ठेकेदार का लेनदेन को लेकर विवाद भी हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि घर में तनाव होने लगा था। दो महीने पहले ठेकेदार ने राजीव से व्यापारिक संबंध खत्म कर लिए थे। दोनों के बीच में तनाव था। सुसाइड का सही कारण पुलिस की पूरी जांच के बाद ही सामने आएगा। 

लगातार हो रही थी शिकायत 
एक बात यह भी सामने आई है कि ठेकेदार नरेन्द्र सिंह चौहान की पिछले कुछ महीनों से लगातार शिकायत हो रही थीं। कभी EOW तो कभी लोकायुक्त के साथ ही दिल्ली तक जांच एजेंसी में शिकायत की गई है। जिस कारण ठेकेदार तनाव में था। उसे लगता था कि उसके खिलाफ की जा रही शिकायतों के पीछे राजीव है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी ने अपने भाई को मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। जांच के बाद ही सही कारण सामने आएगा।