Gwalior Murder : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक महिला ने प्रेमी के लिए पति की ही हत्या करा दी। दिल को झकझोर देने वाली यह घटना गिरवाई थाना क्षेत्र की है। वारदात से पहले महिला ने पति को उनकी फेवरेट डिस बनाकर खिलाया और फिर सीने में बैठकर गला घोंट दिया। इस दौरान उसका मौसेरा भाई हाथ पकड़े हुए था। पुलिस ने महिला, मौसेरे भाई और प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, महिला को पति के दोस्त पर दिल आ गया था। करीबियां इतनी बढ़ गईं कि महिला पति को ही रास्ते से हटाने की साजिश रचने लगी, लेकिन हत्या में बॉयफ्रेंड का नाम न आए, इसलिए उसने 15 दिन पहले उसे जॉब के सिलिसले में केरल भेज दिया और मदद के लिए मौसेरे भाई को बुला लिया। 

यह भी पढ़ें: Gwalior News: दहेज के लिए पत्नी को खौफनाक सजा, पहले पीटा फिर गर्म चिमटे से दागा

महिला ने हत्या से पहले पति के साथ बीयर पार्टी की। साथ ही उसकी फेवरेट डिश फ्राइड फिश बनाकर खिलाया। पति नशे में धुत्त हो गया तो महिला उसके सीने पर बैठ गई और गला घोंट दिया। दम तोड़ने से पहले पति छटपटाता रहा, लेकिन महिला के मौसेरे भाई ने हाथ पकड़ लिए।

यह भी पढ़ें: मध्याह्न भोजन की खुली पोल: पीएमश्री स्कूल में बच्चों के साथ खाने बैठे ऊर्जा मंत्री, सब्जी में ढूंढते रह गए आलू, देखें वीडियो  

पिता और पत्नी संग रहता था लोकेंद्र 
गिरवाई थाना क्षेत्र के बाबा वाली पहाड़ी निवासी लोकेंद्र कुशवाह (24) की शादी 2020 में अंजली के साथ हुई थी। शादी के बाद से लोकेंद्र अपने पिता नंदलाल और पत्नी अंजली के साथ घर में रहते थे। लोकेंद्र प्राइवेट नौकरी करता था और उनकी संतान नहीं थी।

ससुर को झांसा देकर गायब हुई अंजलि
गुरुवार (19 सितंबर) को अंजली की मौसी का लड़का आया था। दोपहर 3 बजे ससुर नंदलाल घर पहुंचे, तो अंजली ने बताया कि लोकेंद्र के सिर में दर्द है, इसलिए दवा ला दें। नंदलाल दवा लेने चले गए, लेकिन लौटकर आए तो देखा कि घर की लाइटें बंद हैं। बहू और उसका मौसेरे भाई गायब थे। लोकेंद्र बिस्तर पर लेटा था। पिता ने कई बार आवाज लगाई, लेकिन वह नहीं उठा तो पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

अंतिम संस्कार की तैयारी के बीच बुलाई पुलिस 
केंद्र के अंतिम संस्कार की तैयारी चल रही थी, तभी उसके गले पर खरोंच के निशान दिखाई दिए। गला घोंटने की आशंका पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो पता चला कि अंजली और उसके मौसेरे भाई ने मिलकर लोकेंद्र की हत्या की है। 

अंजलि ने पुलिस के सामने बयां की कहानी 
पुलिस पूछताछ में पहले अंजलि के मौसेरे भाई ने हत्या की बात कुबूली। फिर अंजलि ने पुलिस को पूरी कहानी बता दी। कहा, प्यार के लिए पति को रास्ते से हटाया है। बताया कि पति के दोस्त गौरव से प्रेम करती है। जिसके लिए पति की हत्या की है। लोकेंद्र और गौरव सजातीय थे और बचपन से जिग्री दोस्त थे। घर पर आना-जाना था।