Logo
MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में भंवरतलाव निवासी प्रदीप कुल्हारे ने मंगलवार, 21 अक्टूबर मासूम बेटियों पर हथौड़ी से हमला कर सुसाइड कर लिया है। डेढ़ वर्षीय बेटी की मौके पर मौत हो गई। जबकि बड़ी बेटी ने भोपाल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

MP News: मध्य प्रदेश के हरदा जिले में दो बेटियों की हत्याकर पिता ने सुसाइड कर ली। मंगलवार को हुई इस घटना से हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस ने बताया, युवक पत्नी पर चरित्र संदेह करता था। इसी के चलते उसने आत्महत्या की है। घटना भंवरतलाव गांव की है। रविवार को बड़ी बेटी ने भोपाल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

हरदा जिले के भंवरतलाव गांव निवासी प्रदीप कुल्हारे ने अपनी दो मासूम बेटियों पर हथौड़ी से हमला कर आत्महत्या कर ली थी। पिता के हमले से डेढ़ वर्षीय सिया की मौके पर मौत हो गई। जबकि 5 वर्षीय सहस्त्रा ने भोपाल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

आत्महत्या से पहले प्रदीप कुल्हारे ने सुसाइड नोट भी लिखा था। सुसाइड नोट में उसने पत्नी आरती कुल्हारे और सुनील नागवे को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है। बताया कि दोनों की हरकतों से मैं परेशान हो चुका हूं। पुलिस ने आरती कुल्हारे और उसके प्रेमी सुनील गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: तहसील कार्यालय में आत्मदाह की कोशिश: टीकमगढ़ में विधायक के भतीजे से परेशान युवक ने उठाया यह कदम

खेत में पड़ी मिली बच्चियां 
एएसपी आरडी प्रजापति के मुताबिक, प्रदीप ने सुसाइड नोट में पत्नी के अफेयर और आए दिन होने वाले लड़ाई-झगड़ा का जिक्र किया है। प्रदीप ने बच्चियां को लेकर खेत तरफ गया था, लेकिन लौटकर नहीं आया। उसकी बाइक भंवर तालाब और हीरापुर के बीच स्थित खेत में मिली है। कुछ दूर दोनों बच्चियां ‎पड़ी थीं। ग्रामीणों ने उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया। छोटी बेटी की मौत हो चुकी थी। बड़ी बेटी सहस्त्रा ने शनिवार-रविवार को अस्पातल में मौत हो गई।

आरती संग प्रदीप की दूसरी शादी 
पड़ोसियों ने बताया कि प्रदीप की पहली शादी 2015 में हुई थी, लेकिन एक साल बाद पत्नी की मौत हो गई। जिसके बाद 2016 में उसने हरदा के विकास नगर में दूसरी शादी आरती संग की। प्रदीप अपनी दो बेटियों, माता-पिता और छोटे भाई के परिवार के साथ गांव में रहता था। करवाचौथ के दिन पत्नी और बेटियों के साथ हरदा आया था। यहां रात रुकने के बाद अगले दिन गांव लौट गया। 

5379487