Logo
Dhirendra Shastri on Haryana CM: बागेश्वर धाम के पीठश्वराधीश धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के उस फैसले का स्वागत किया है। जिसमें स्टूडेंट्स को गुड मार्निंग की जगह जयहिंद बोलने के लिए आदेशित किया गया है।

Dhirendra Shastri on Haryana CM: हरियाणा की स्कूलों में स्टूडेंट्स अब गुड मॉर्निंग नहीं, जयहिंद बोलेंगे। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के इस फैसले का बागेश्वरधाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने स्वागत किया है। उन्होंने कहा, नायाब सिंह सैनी हमारे चहेते हैं। उनके इस निर्णय से बच्चों देशभक्ति की भावना जागृत होगी।

वीडियो देखें..

हरियाणा सरकार के शिक्षा विभाग ने स्कूल-कॉलेज के प्रबंधन व प्राचार्यों को पत्र जारी कर इस संबंध में आदेशित किया है। 15 अगस्त से स्कूली बच्चे गुड मॉर्निंग की जगह जय हिंद बोलेंगे।

कथावाचक धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने हरियाणा सरकार के इस फैसले का स्वागत किया है। उन्होंने कहा, सीएम नायब सैनी हमारे बहुत चहेते हैं, उनका यह निर्णय सभी के लिए है। 

बाग्लादेश हिंसा पर धीरेन्द्र शास्त्री बोले-

  • बाग्लादेश में हो रही हिंसा के खिलाफ जिस तरह से लाखों लोग एकसाथ सड़क पर उतरकर विरोध जताया है, उससे कथावाचक धीरेन्द्र शास्त्री खुश हैं। उन्होंने हिंदूओं को बधाई देते हुए कहा, वह इसी तरह हिंसा का डटकर मुकाबला करें। ताकि, विधर्मी लोग सबक सीखें। 
  • पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा, बांगलादेश में अत्याचार से हिंदुओं में एकता की भावना जागृत हो रही है, यह अच्छी बात है। इसी तरह से अन्य हिंदुओं को भी जागृत होने की जरूरत है। 
     
5379487