Logo
Pradeep Mishra Vidisha Katha: पंडित प्रदीप मिश्रा विदिशा बायपास स्थित कॉलोनी में सोमवार को कथा शुरू की थी, लेकिन बारिश के चलते पंडाल कीचड़ से सन गया। भक्त पंडाल के बाहर बारिश में भीगते हुए कथा सुनते थे।  

Pradeep Mishra Vidisha Katha: उत्तर प्रदेश के हाथरस हादसे से देशभर में हड़कंम है। मध्य प्रदेश में पुलिस-प्रशासन के साथ कथावाचक भी अलर्ट हैं। पं प्रदीप मिश्रा ने विदिशा में सोमवार से जारी शिव महापुराण कथा चार दिन में ही समाप्त कर दी। जबकि, पं धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने भक्तों से अभी बागेश्वर धान न आने की अपील की है। 

कीचड़ से सन गया था पंडाल
पंडित प्रदीप मिश्रा विदिशा बायपास स्थित कॉलोनी में कथा सोमवार को शुरू की थी, जहां रोजाना हजारों श्रद्धालु कथा सुनने के लिए पहुंच रहे थे, लेकिन बारिश के चलते पूरा पंडाल कीचड़ से सन गया है। 

बारिश में भीगते हुए सुनते थे कथा
पं प्रदीप मिश्रा की इस कथा में तमाम अव्यस्थाओं के बावजूद श्रद्धालुओं की भारी भीड़ उमड़ रही थी। पंडाल में जगह न होने से बड़ी संख्या में भक्त बारिश और कीचड़ के बीच पंडाल के बाहर भीगते हुए कथा सुनते थे।

सामाजिक संगठनों ने जताई थी चिंता
कथा पंडाल में अव्यवस्थाओं व भक्तों की भीड़ को देखते हुए सामाजिक संगठनों व संस्थाओं ने चिंता जताई थी। उन्होंने प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा था। जिसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा ने शुक्रवार को कथा समाप्त करने की घोषणा की।

जन्मदिन पर बागेश्वर धाम न आएं श्रद्धालु
छतरपुर जिले के गढ़ा गांव में स्थित बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हाथरस हादसे पर दुख जताते हुए श्रद्धालुओं से अपील की है। कहा, 4 जुलाई को मेरे जन्मदिन पर श्रद्धालु धाम न आएं। बारिश के चलते यहां पर्याप्त इंतजाम नहीं हैं। इसलिए घर में रहकर ही बालाजी का ध्यान करें। 

यह भी पढ़ें: पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अपील: जन्मदिन के अवसर पर बागेश्वर धाम नहीं आएं श्रद्धालु 

5379487