Logo
Madhya Pradesh News: मध्यप्रदेश के सीधी में पुलिसकर्मी की बहादुरी का मामला सामने आया है। आरोपी को पकड़ने के लिए हेड कॉन्स्टेबल ने नदी में छलांग लगा दी। पानी नहीं होने के कारण हेड कॉन्स्टेबल का पैर गड्ढे में फंसने से टूट गया। आरोपी भाग निकला।

Madhya Pradesh News: सीधी में एक पुलिसकर्मी की बहादुरी का मामला सामने आया है। नाबालिक लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी को पकड़ने के लिए हेड कॉन्स्टेबल ने नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी नहीं होने के कारण हेड कॉन्स्टेबल का पैर गड्ढे में फंसने से टूट गया। कॉन्स्टेबल वहीं लेट गए। दर्द के कारण उठ ही नहीं पाए।  अन्य पुलिसकर्मी उन्हें जिला अस्पताल ले गए। यहां से रीवा रेफर कर दिया गया। इधर, आरोपी भाग निकला। मामला शुक्रवार रात सूखा नदी का है।

पुलिस को देखकर भागा आरोपी 
पुलिस के मुताबिक, 16 साल का नाबालिग 13 साल की लड़की को सूरत ले गया था। लड़की के पिता ने नाबालिग के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज कराया था। पुलिस तीन माह से उसकी तलाश कर रही थी। शुक्रवार को जानकारी मिली कि नाबालिग सूखा नदी के पास आया है, पुलिस की टीम वहां पहुंची। पुलिस को देख वह भागने लगा।

चारों तरफ से घेरा तो आरोपी नदी में कूदा
घायल हेड कॉन्स्टेबल मोतीलाल सिंह अपने साथियों के साथ सूखा नदी के किनारे वीआईपी मार्ग पर आरोपी का पीछा कर रहे थे। पुलिसवालों ने लगभग चारों तरफ से आरोपी को घेर लिया था। तभी आरोपी ने काफी उंचाई से सूखा नदी में छलांग लगा दी। बहादुरी दिखाकर मोतीलाल सिंह ने भी छलांग लगा दी। नदी में गिरते ही मोतीलाल का पैर गड्ढे में फंसकर टूट गया। मोतीलाल वहीं गिर गए और उठ ही नहीं पाए, तब तक आरोपी फरार हो गया।  

5379487