Logo
Bhopal News: मध्य प्रदेश में हिंदू संगठनों ने गुरुवार, 12 सितंबर को भोपाल जिले के बैरिसया थाने का घेराव किया। वह 11वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक को गिरफ्तार किए जाने की मांग कर रहे थे।

Bhopal News: मध्य प्रदेश के भोपाल जिले में गुरुवार को हिंदू संगठनों ने उग्र प्रदर्शन किया। बैरिसया तहसील में थाने का घेराव कर 11वीं की छात्रा को अश्लील मैसेज भेजने वाले युवक के गिरफ्तारी की मांग की। विरोध प्रदर्शन में स्थानीय विधायक विष्णु खत्री भी शामिल हुए। कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने प्रदर्शनकारियों से अपील करते हुए शांति बनाए रखने की अपील की। कहा, पुलिस विवेचना कर रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

वीडियो देखें 

हिंदू संगठनों का दावा है कि घटना में 4 युवक शामिल हैं, लेकिन पुलिस ने एक की गिरफ्तारी ही की है। एसपी प्रमोद सिन्हा ने प्रदर्शनकारियों को समझाइश दी। साथ ही, अन्य आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया। लेकिन प्रदर्शनकारी मानने को तैयार नहीं थे। बाद में कलेक्टर सिंह ने समझाइश देकर प्रदर्शन समाप्त कराया। 

इसे भी पढ़ें: इंदौर में आर्मी अफसरों पर हमला: 6-7 गुंडों ने पहले की मारपीट, फिर बंधक बनाकर महिला मित्र से किया दुष्कर्म

यह है पूरा मामला 
पुलिस के मुताबिक, बैरसिया थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 वर्षीय छात्रा को अरमान मंसूरी नाम का शख्स फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अश्लील मैसेज भेजकर परेशान करता था। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वह पीड़िता के लिए भद्दे कमेंट्स कर जबरन बातचीत का दबाव बनाता था। रिप्लाई न करने पर लड़की के मार्फ फोटो वायरल करने की धमकी देता था। तंग आकर युवती ने मां को घटाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद बुधवार को पिता ने उसे थाने लेजाकर शिकायत दर्ज कराई।   

5379487