Logo
MP News: भाजपा की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के हिंदू और हिंसा पर दिए गए बयान पर जमकर इसकी आलोचना की है। राहुल गांधी को 50 साल से अधिक का अधेड़ बताते हुए उन्होंने हिंदूओं के गौरव को बताया है। उमा भारती ने एक्स पर हिंदू और हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है।

MP News: मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की वरिष्ठ नेत्री उमा भारती ने कांग्रेसी नेता राहुल गांधी के हिंदू और हिंसा पर दिए गए बयान पर जमकर उनकी आलोचना की है। उमा भारती ने हिंदूओं के द्वारा हिंसा का शिकार होने और हिंसा का सामना करने की बात कही है। उमा भारती ने इसके साथ ही राहुल गांधी को 50 साल से अधिक का अधेड़ भी बताया है।

भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं
उमा भारती ने एक्स पर हिंदू और हिंसा को लेकर कांग्रेस पार्टी पर पलटवार किया है। उमा ने बिन्दुआर रूप से लिखा कि  1. हिंदू या तो हिंसा के शिकार हुए हैं या हिंसा का सामना किया है। 2. कल संसद में राहुल गांधी का व्यवहार एवं भाषण विपक्ष के नेता की तरह नहीं, किसी कॉलेज के उच्छृंखल छात्र नेता की तरह था।



देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए
उमा ने आगे लिखा कि राहुल गांधी को याद रखना होगा कि वह दुर्भाग्य से विपक्ष के नेता चुन लिए गए हैं, दूसरा वह अब युवा नहीं है बल्कि 50 साल से ज्यादा के अधेड़ हैं। उन्होंने आगे लिखा कि राहुल अपना पद, अपना देश और अपनी उम्र का कुछ तो ख्याल रखिए, पूरे देशवासियों के साथ मैं भी आपकी भर्त्सना करती हूं।

हिन्दू कहते हैं, हिंसा की बात करते हैं
बता दें कि लोकसभा की कार्रवाई के दौरान नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी हिंदू के हिंसात्मक न होने की समझाश सत्ता पक्ष के नेताओं को दे रहे थे। इस दौरान राहुल गांधी द्वारा भगवान शिव की तस्वीर को हाथ में लेकर कहा कि जो लोग खुद को हिन्दू कहते हैं, वह हिंसा की बात करते हैं। राहुल गांधी के इस बयान पर प्रधानमंत्री मोदी सहित भाजपा के दिग्गज नेताओं ने जमकर पलवाटर किया। राहुल गांधी के बयान पर प्रदेश में भाजपा नेता जमकर उनके शब्दों की निंदा कर रहे हैं।  

5379487