Logo
Dhar Road Accident: मध्यप्रदेश के धार में भीषण हादसा हो गया। बेकाबू ट्रॉला डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में जा रहे कंटेनर से टकरा गया। टक्कर होते ही आग भड़क गई। ट्रॉले का ड्राइवर जिंदा जल गया। कंटेनर ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई।

Dhar Road Accident: तेज रफ्तार ट्रॉला बेकाबू हो गया। डिवाइडर तोड़कर दूसरी लेन में जा रहे कंटेनर से ट्रॉला टकरा गया। टक्कर के बाद दोनों वाहनों में भीषण आग भड़क गई। ट्रॉले का ड्राइवर जिंदा जल गया।  कंटेनर ड्राइवर ने कूदकर जान बचाई। उसे मामूली चोट आई है। दर्दनाक एक्सीडेंट धार के धामनोद राऊ खलघाट फोरलेन के गणपति घाट पर हुआ। 

जानें कैसे हुआ एक्सीडेंट 
धामनोद थाना पुलिस के मुताबिक, यूरिया से भराट्रॉला धामनोद की ओर जा रहा था। तेज रफ्तार ट्रॉला बेकाबू होकर दूसरी लेन में पहुंच गया। इंदौर की ओर जा रहे कंटेनर से टकरा गया। हादसे की सूचना पर पुलिस पहुंची। फायर ब्रिगेड बुलाकर आग पर काबू पाया। पुलिस ने जब ट्रॉले के ड्राइवर को निकाला तो शव बुरी तरह जल चुका था। पुलिस का कहना है कि हादसे के दौरान ड्राइवर ट्रॉले में बुरी तरह फंस गया था। उसे बाहर निकलने समय तक नहीं मिल पाया।

मृतक की पहचान नहीं हो पाई 
पुलिस का कहना है कि ट्रॉले के ड्राइवर की पहचान नहीं हो पाई है। ड्राइवर का नाम-पता करने की कोशिश की जा रही है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा दिया है। इधर कंटेनर ड्राइवर मुज्जफर अंसारी ने पुलिस को बताया कि अचानक ट्रॉला सामने आ गया। टक्कर लगते ही मैं बाहर कूद गया। कूदने में थोड़ी लेट हो जाता तो मेरी भी मौत हो जाती। हादसा कैसे हुआ? पुलिस कारण जानने जांच कर रही है। 

यह भी पढ़ें:जबलपुर में भीषण एक्सीडेंट: दो ट्रकों की टक्कर के बाद भड़की आग, जिंदा जल गया ड्राइवर, तीन की हालत गंभीर

5379487