Logo
Imarti Devi Viral Video: मध्य प्रदेश के डबरा सिटी पुलिस थाने में सोमवार को नए कानूनों के लिए जागरूकता कार्यक्रम था। जिसमें इमरती देवी ने पुलिस व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए राजनीति छोड़ने की चेतावनी दे डाली।

Imarti Devi Viral Video: केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिधिया की करीबी नेत्री व पूर्व मंत्री इमरती देवी सोमवार को अपने एक बयान को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। इस बार उन्होंने किसी पुलिस की कार्य प्रणाली पर सवाल उठाते हुए राजनीति से इस्तीफे की चेतावनी दे डाली। इमरती ने नाम तो नहीं लिया, उनके निशाने में भी यहां भी पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ही थे।

वीडियो देखें..

दरअसल, डबरा के सिटी पुलिस थाने में नए कानूनों के प्रति लोगों को जागरूक करने कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें इमरती देवी भी बतौर अतिथि शामिल हुईं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इमरती देवी ने राजनीति छोड़ने की चेतावनी दे डाली। सोशल मीडिया में उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

डबरा पुलिस के कार्यक्रम इमरती देवी बोलीं-

  • इमरती देवी ने स्थानीय पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा, पुलिस की भाषा में कहा जाता कि तहकीकात करेंगे, लेकिन हमारे यहां थानों में तहकीकात नहीं होती। हम जैसे लोग आते हैं और फटाफट मनमानी एफआईआर दर्ज करा जाते हैं। गरीब परिवारों के लोगों की न तो अस्पताल में सुनवाई होती है और न थाने में उनकी कोई सुनता। 
  • इमरती देवी ने आगे कहा, मैं कभी झूठ नहीं बोलती। मेरी विधानसभा में पुलिस के पांच थाने आते हैं। मैंने कभी किसी टीआई अथवा एसडीओपी मंत्री या विधायक पद की धौंस नहीं दिखाई। झूठी FIR के लिए भी कभी कोई दबाव नहीं बनाया। कोई आरोप साबित कर दे तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी। 
jindal steel hbm ad

Latest news

5379487