भोपाल। प्लांट पर पूजा कराने के लिए पंडित को बुलाया और उनके साथ मारपीट की। इतना ही नहीं आरोपियों ने पंडित का मोबाइल छीनकर उनका यूपीआई नंबर लिया और एक लाख से ज्यादा की रकम ठग ली। मामला नौगांव थाना क्षेत्र का है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर चार आरोपियों में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार 
पंडित गौरव पटेरिया की शिकायत पर नौगांव पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पंडित ने पुलिस को बताया कि कुछ लोगों ने उन्हें प्लांट पर पूजा करने के लिए बुलाया। जब वे पंडिताई करने गए तो यजमान ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर उनके साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद मोबाइल छीनकर पंडित का यूपीआई नंबर लेकर एक लाख से ज्यादा की रकम अपने अकाउंट में ट्रांसफर कर ली। शिकायत के बाद पुलिस ने चार में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

यूपी में भी पंडित को चार भाइयों ने पीटा था
बता दें कि कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में भी ऐसा ही मामला सामने आया था। पूजा पाठ कराने के लिए पंडित को बुलाया था। वहां किसी बात को लेकर यजमान और पंडित के बीच कहा सुनी हो गई। बात-बात में विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि यजमान ने अपने तीन भाइयों के साथ पंडित को घर के दरवाजे पर पटक-पटक कर पीटा। पंडित की शिकायत पर पुलिस ने चारों भाइयों पर केस दर्ज किया था।