Logo
मध्यप्रदेश के दतिया में खुलेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। कुछ लोगों ने एक युवक को मुर्गा बनाकर बेरहमी से पीटा। युवक को लात-घूंसों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में खुलेआम गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है। दतिया में कुछ लोगों ने एक युवक को लात-घूंसों और बेल्ट से जमकर पीटा। इतने में मन नहीं भरा तो उसे मुर्गा बनाकर बेरहमी से पीटा। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग युवक को बेरहमी से पीटते दिख रहे हैं। मौके पर मौजूद लोगों में से किसी एक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना दतिया के कोतवाली थाना क्षेत्र के राजघाट कॉलोनी की बताई जा रही है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे आरोपियों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है। 

ढाबे पर खाना खा रहे युवकों पर की थी फायरिंग 
बता दें कि एक माह पहले दतिया में ढाबे पर खाना खा रहे युवाओं पर छह-सात लोगों ने ताबड़तोड़ फायर किए थे। फायरिंग से ढाबे पर अफरा-तफरी मच गई थी। गोली लगने से 6 लोग घायल हो गए थे। एक की मौत हुई थी। बड़ौनी पुलिस ने 7 के खिलाफ केस दर्ज किया था। 

भिंड में युवक को बेहोश होने तक पीटा था 
कुछ दिन पहले भिंड में एक युवक को आठ लड़कों ने बेल्ट और डंडों से पीटा था। युवक को इतना पीटा था कि उसकी पीठ की खाल निकल आई थी। पिटाई से जब युवक बेहोश हो गया, तब आरोपी उसे छोड़कर भागे थे। युवक अभय सिंह राजावत ने देहात थाने पहुंचकर शिकायत की थी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया था।  

5379487