भोपाल। ग्वालियर में बिना पूछे पंजाबी सोया चाप खा ली तो दो युवकों ने शराबी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। इतना ही नहीं शराबी भागने लगा तो युवकों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और फिर अर्धनग्न कर उसकी धुनाई की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, DD मॉल के सामने दो युवक पंजाबी सोया चाप की दुकान पर पहुंचे। स्पाइसी पंजाबी चाप बनाने का ऑर्डर दिया।

दुकान वाले ने चाप बनाकर युवकों को दी। दोनों युवक चाप का स्वाद लेकर खाने लगे, तभी शराब पीते हुए आ रहे एक शराबी ने बिना पूछे युवकों की प्लेट से चाप खा ली। युवकों ने उसे टोका तो शराबी बोला कि शराब पीते समय चखना जरूरी होता है। इसके बाद शराबी ने गाली गलौज शुरू कर दी। इसके बाद युवकों ने शराबी की जमकर पिटाई की। 

लोगों ने बनाया वीडियो, सोशल मीडिया पर वायरल 
युवकों ने शराबी को पीटना शुरू किया तो वह भागने लगा। युवकों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा और फिर अर्धनग्न करके उसे दौड़ा दौड़ा कर पीटा। मौके पर मौजूद लोगों को शराबी की पिटाई का वीडियो बनाया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

गाड़ी की रिकवरी के  लिए आज एजेंटों को जमकर पीटा 
इधर ग्वालियर में बीच सड़क पर फाइनेंस कंपनी के एजेंट और इकोग्रीन कंपनी के कर्मचारियों में विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद मारपीट में बदल गया। दो एजेंट फाइनेंस पर ली गाड़ी की रिकवरी आए। एजेंटों ने कचरा कलेक्शन गाड़ी को जब्त किया। इसी बात पर नाराज इकोग्रीन कर्मचारियों ने फाइनेंस कंपनी के एजेंटों की लात घूसों से पिटाई की। मामले में हजीरा थाना पुलिस ने एजेंटों को हिरासत में लिया है। कार्रवाई न होने पर इकोग्रीन कर्मचारियों ने काम बंद हड़ताल की चेतावनी दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।