भोपाल।  खंडवा में जमीनी विवाद के चलते चचेरे भाई ने दो भाइयों की हत्या कर दी। उसने गांव से 16 किमी दूर जावर गांव जाकर कीटनाशक दुकान से चारामार(कीटनाशक) दवा खरीदी और शराब में मिलाकर दोनों भाइयों को पिला दी। शराब पीने के एक हफ्ते के भीतर दोनों भाइयों की मौत हो गई। शक के आधार पर पुलिस ने जांच-पड़ताल की तो मामले का खुलासा सोमवार को हुआ। पुलिस ने आरोपी चचेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

शक के आधार पर पुलिस ने पूछताछ की तो खुला राज 
आईटीआई कॉलेज के पीछे रहने वाले रवि पाल और प्रदीप पाल की शराब पीने के बाद मौत हो गई। शराब जिसने खरीदी वह मृतक का चचेरा भाई संदीप है। वह रेलवे में गैंगमैन है। पुलिस के शक की सुई संदीप पर घटना वाले दिन से ही टिकी हुई थी। क्योंकि शराब में जहर मिलाने की बात सामने आई तो शराब की बोतल खरीदने वाला संदीप ही था। उसके बाद उसे बदलने वाला कोई दूसरा नहीं हो सकता था। इसी बिंदु पर पुलिस ने संदीप से पूछताछ की। 

पुलिस ने टीकनाशक देने वाली दुकान से भी पूछताछ 
पुलिस के मुताबिक, आरोपी संदीप ने मृतक रवि को जमीनी विवाद के कारण शराब में जहर मिलाकर पिलाई थी। उसने कीटनाशक दवा शराब की बोतल में मिलाकर पिलाई थी। जिससे प्रदीप पाल पिता मुन्नालाल पाल व रवि पिता राजकुमार पाल की मृत्यु हो गई थी। रविवार के दिन संदीप को लेकर सीएसपी व टीआई जावर स्थित उस कीटनाशक दुकान पर भी पहुंचे जहां से उसने कीटनाशक दवाई खरीदी थी।