भोपाल। उज्जैन में खुलेआम गुंडागर्दी की घटनाएं हो रही हैं। पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में नाकाम है। मंगलवार देर रात फिर एक ऐसी ही घटना देखने को मिली। दो युवकों को डंडे से पीटने, घसीटने और फिर रिवॉल्वर अड़ाकर जमीन पर पटक कर मारा गया। मारपीट करने वाले बीयर बार के कर्मचारी हैं। पैसों को लेकर युवकों की बीयर बार के कर्मचारियों से कहासुनी हुई थी। इसके बाद कर्मचारियों ने युवकों की बेदम पिटाई की। घटना उज्जैन के नीलगंगा थाना क्षेत्र में शांति पैलेस-सांवराखेड़ी बाइपास मार्ग स्थित 'अपना बार' के बाहर की है। 

चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 
जानकारी के मुताबिक, चिमनगंज का रहने वाला मोहित पिता गोविंद मारपीट में गंभीर घायल हो गया। पुलिस ने उसे देर रात जिला अस्पताल लेकर गई। उसने बताया कि आरोपियों ने उस पर रिवॉल्वर तानी और बुरी तरह पीटा। पुलिस का कहना है कि बिल को लेकर विवाद हुआ था। मामले में मोनू तिवारी, सोनू माली, विकास और लक्की के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। चारों को हिरासत में लिया जा चुका है।

25 जनवरी को सरदार पटेल की मूर्ति गिराने पर हुआ था विवाद 
बता दें कि हाल ही में उज्जैन के माकड़ोन में 25 जनवरी को सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति उखाड़कर तोड़फोड़ करने पर दो पक्षों पथराव हुआ। भीड़ ने दुकानों-वाहनों में तोड़फोड़ की। कुछ गाड़ियां भी जला दी थीं। एक पक्ष के लोगों ने ट्रैक्टर चढ़ाकर मूर्ति गिरा दी। फिर रॉड और पत्थर मारकर मूर्ति में तोड़फोड़ की। इससे दूसरा पक्ष नाराज हो गया। दो जिलों की पुलिस ने मौके पर पहुंचे मामले को शांत कराया।