Income Tax Raid: मध्यप्रदेश के खरगोन से बड़ी खबर है। इनकम टैक्स विभाग की टीम ने बुधवार को खरगोन में चार स्थानों पर छापा मारा है। इंदौर, भोपाल, ग्वालियर सहित महाराष्ट्र के 30 से ज्यादा अधिकारी-कर्मचारी सुबह छह बजे से कार्रवाई में जुटे हैं। टीम श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेस, राधाकृष्ण माथुरालाल दाल मिल सहित आरएम ईशान कोल्ड स्टोरेज पर सर्चिंग कर रही है। टीम इनकम टैक्स से जुड़े दस्तावेज खंगाल रही है। अधिकारियों को बड़ी राशि की कर चोरी की आशंका है।  

छापामार कार्रवाई से खरगोन के व्यापारियों में हड़कंप 
जानकारी के मुताबिक, आयकर की रेड से खरगोन के व्यापारी वर्ग में हड़कंप मच गया है। चारों फर्मों पर कार्रवाई जारी है। देर शाम या रात तक यह कार्रवाई इसी तरह चलेगी। फिलहाल, कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने या कैमरे के सामने बातचीत करने को तैयार नहीं है। 

सात दिन पहले कटनी में की थी बड़ी कार्रवाई 
आयकर विभाग की टीम टैक्स चोरी के संदेह पर एमपी के अलग-अलग जिलों में लगातार कार्रवाई कर रही है। एक हफ्ते पहले कटनी में बड़ी कार्रवाई की थी। आयकर विभाग ने शुमार अनिल केवलानी और मनीष गेई के घर, ऑफिस, मील, मॉल सहित अन्य ठिकानों में छापेमार कार्रवाई कर 150 करोड़ रुपए कैश सहित संपत्ति जब्त की थी। इसमें नकदी, सोना-चांदी, शेयर मार्किट के दस्तावेज सहित कई बेनामी संपत्ति के कागजात जब्त किए थे।