MP Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में 7वीं क्लास के एक स्टूडेंट ने अपने स्कूल की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। बताया जा रहा है कि होमवर्क नहीं करने को लेकर पिछले कुछ दिनों से वह तनाव में था। कूदने के वजह से छात्र के पैरों में मल्टीपल फैक्चर आए है। छात्र को इंदौर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परदेशीपुरा पुलिस ने बताया कि घटना गुरुवार की है। शुक्रवार को इसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

पैरों और एड़ी में मल्टीपल फ्रैक्चर
छात्र इंदौर के नंदा नगर के जी किड्स स्कूल(Zee Kids School) का छात्र है। छात्र का नाम शौर्य है। वह पिछले एक हफ्ते से स्कूल नहीं जा रहा था। स्कूल ना आने की वजह से स्कूल प्रशासन ने घर पर कॉल किया। बच्चे के परिजन ने उसको समझाकर गुरुवार के दिन स्कूल भेजा। स्कूल पहुंचने के बाद सुबह करीब 8.20 बजे उसने तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी। उसके पैरों में मल्टीपल फ्रैक्चर हुए हैं। एड़ी में तीन जगह फ्रैक्चर हुए हैं। जिसका ऑपरेशन किया गया है।

टीचर की मार की डर से नहीं जा रहा था स्कूल
शौर्य के पिता रूप सिंह एक वर्कशॉप में काम करते हैं। उन्होंने बताया कि बेटा हंसते-खेलते स्कूल गया था। आधे घंटे बाद स्कूल की तरफ से कॉल आया। हम अस्पताल पहुंचे। बच्चा आईसीयू में था। परिजनों का कहना है कि लगभग एक सप्ताह से टीचर की मार के डर से वह स्कूल भी नहीं जा रहा था।

बच्चा बार-बार ले रहा नरेंद्र का नाम
छात्र अस्पताल के आईसीयू में भर्ती है। पुलिसकर्मियों ने उसके बयान लिए है। बाद में शौर्य के पिता ने पुलिसकर्मियों से बेटे के बयान के बार में पूछा तो उन्होंने बताने से इनकार कर दिया। इधर, बेहोशी में भी बच्चा बार-बार नरेंद्र नाम ले रहा है। परिवार के मुताबिक संभवत स्कूल में किसी टीचर का नाम नरेन्द्र है।

टीचर द्वारा प्रताड़ित का आरोप गलत
स्कूल संचालक जुगल किशोर गुर्जर के मुताबिक बच्चा आठ दिन से स्कूल नहीं आ रहा था, तो उसके घर कॉल किया। टीचर द्वारा प्रताड़ित करने की बात गलत है।