Logo
Indore Airport Bomb Threat: मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर है। देवी अहिल्या बाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। 10 माह में पांचवीं बार इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

Indore Airport Bomb Threat: मध्यप्रदेश के इंदौर से बड़ी खबर है। देवी अहिल्या बाई इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा मेल मिलने के बाद एयरपोर्ट और उसके आसपास की सुरक्षा को बढ़ा दी गई है। सुरक्षा एजेंसियां आने-जाने वाली फ्लाइट्स की जांच कर रही हैं। एयरपोर्ट अधिकारी ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धमकी देने की शिकायत एरोड्रम थाने में दर्ज करा दी है। बता दें कि 10 माह में पांचवीं बार इंदौर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धममी दी गई है। 

अब न तुम भाग सकते हो, न बच सकते हो
एयरपोर्ट के सिक्योरिटी इंचार्ज की ऑफिशियल आईडी पर शुकव्रार को मेल आईडी (generalshiva@rediffmail) से एक मेल आया है। मेल में लिखा है कि हमने दुनिया के ताकतवर देशों से पंगा लिया है। उन्हें हम परेशान कर चुके हैं। अब न तुम भाग सकते हो, न बच सकते हो। अब गेम शुरू हो गया है। धमकी भरा मेल मिलने के बाद सिक्योरिटी इंचार्ज ने एरोड्रम थाना में केस दर्ज कराया। एरोड्रम पुलिस ने सुरक्षा और अन्य एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। 

ये भी पढें: 'हे खुदा मुझे माफ कर': हम राजस्थान-MP के रेलवे स्टेशनों और धार्मिक स्थानों पर धमाके करेंगे, धमकी भरे पत्र से हड़कंप

जानें कब-कब मिल चुकी धमकी 
बता दें कि इंदौर के इंटरनेशनल एयरपोर्ट को पिछले 10 महीने में 5वीं बार बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इससे पहले 4 सितंबर को धमकी मिली थी। 20 जून, 18 मई और 29 अप्रैल को एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है। इस बार धमकी एयरपोर्ट सिक्योरिटी कमांडेंट के ऑफिशल मेल पर मिली है।  पुलिस के मुताबिक, मेल के आखिरी में जय महाकाल और जय आदि शक्ति भी लिखा हुआ है। धमकी भरे ईमेल एन आईएल विषय नाम से जनरल शिवा मेल आईडी से आया था। 

ये भी पढें: Bhopal Viral News: 'मैंने भोपाल एयरपोर्ट में रख दिया बम...' सिरफिरे की धमकी से उड़ी भोपाल पुलिस की नींद; जानें फिर क्या हुआ   

5379487