Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा नेता मोनू कल्याणे की हत्या के बाद उनकी पत्नी दीपिका ने भी सुसाइड कर लिया। मोनू कल्याणे मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी थे, 3 माज पहले जून में दो बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी। बुधवार सुबह पत्नी दीपिका कमरे में मृत मिलीं हैं। 

एमजी रोड पुलिस के मुताबिक, उषा फाटक स्थित मकाने में दीपिका का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला है। परिजन 9 बजे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पोर्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू की है। 

बच्चों के सिर से उठा माता पिता का साया
परिनजों के मुताबिक, पति मोनू कल्याणे की मौत के बाद वह तनाव में रहती थीं। आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने और मोनू के पास जाने की बात कहकर वह अक्सर रोती रहती थीं। कुछ समय मायके में भी रहीं। लेकिन उनका तनाव कम नहीं हुआ। उनके निधन के बाद बेटे-बेटी बेसहारा हो गए।

यह भी पढ़ें: इंदौर में भाजपा नेता की हत्या: मंत्री कैलाश विजयवर्गीय के करीबी को बाइक सवार बदमाशों ने मारी गोली

कमरे में नहीं जाने दिया जाता था
दीपिका जिस तरह अवसाद में रहती थीं। परिनजों को डर था कि कहीं वह कोई आत्मघाती कदम न उठा लें। यही कारण है उन्हें मोनू के कमरे में नहीं जाने दिया जाता था। इस डर के चलते दीपिका को अकेले भी नहीं छोड़ते थे। मोनू की मां अक्सर उनके साथ रहती थीं। 

यह भी पढ़ें: सिवनी मालवा के जंगल में बड़ा कांड: 5 घंटे आदिवासियों से घिरे रहे NVDA और फॉरेस्ट के अफसर

23 जून को हुई थी मोनू की हत्या
मोनू कल्याण मंत्री कैलाश विजयवर्गीय और उनके बेटे आकाश के बेहद करीबी थे। इंदौर-3 से जब आकाश विधायक थे तो मोनू उनका काफी कामकाज संभालते थे। बल्लाकांड में भी मोनू का नाम था। 23 जून को मोनू कल्याणे की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्यारोपी अभी जेल में ही हैं। पुलिस ने उनके घर भी ढहा दिए हैं।