MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक की जान बचाने वाले सिपाही को सीएम मोहन यादव ने डबल ईनाम देने का ऐलान किया है। राऊ विधायक मधु वर्मा को हार्ट अटैक आने पर उन्होंने सीपीआर देकर तुरंत अस्पताल पहुंचाया था। जहां उपचार के बाद हालत में सुधार है। 

दरअसल, 24 सितंबर की सुबह राऊ विधायक मधु वर्मा को अचानक दिल का दौरा पड़ा था। इस दौरान उनके सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) अरुण सिंह भदौरिया और महेश पूजा माजरा मौके पर मौजूद थे। अरुण भदौरिया ने विधायक के सहायक भानु हार्डिया को जीप निकालने के लिए और वह उन्हें सीपीआर देने लगे। 

50 हजार नकद और आउट आफ टर्न प्रमोशन 
मुख्यमंत्री मोहन यादव शनिवार, 28 सितंबर को इंदौर प्रवास के दौरान हॉस्पिटल पहुंचे और राऊ विधायक मधु वर्मा का कुशलक्षेम जाना। इस दौरान सीएम डॉक्टरों से चर्चा कर उपचार की जानकारी ली। साथ ही सीपीआर देने वाले सुरक्षा अधिकारी अरुण सिंह भदौरिया से भी मिले। सीएम ने अरुण भदौरिया की तारीफ करते हुए उन्हें 50 हजार नकद इनाम और आउट आफ टर्न प्रमोशन की घोषणा की है।  

यह भी पढ़ें: Indore: भाजपा विधायक मधु वर्मा को पड़ा दिल का दौरा, इंदौर की निजी अस्पताल में भर्ती 

कौन हैं अरुण भदौरिया?
विधायक मधु वर्मा की सुरक्षा पर तैनात सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) विशेष सशस्त्र बल (SAF) के जवान हैं। उन्होंने सीएम को बताया, 24 सितंबर को राऊ विधायक मधु वर्मा जनता की समस्याएं सुन रहे थे। तभी उनके सीने में अचानक दर्द होने लगा। कुछ देर बाद वह बेहोश हो गए और उनकी जीभ बाहर निकल आई। जिसके बाद तुरंत उन्हें लेकर अस्पताल निकले। सड़क जाम होने पर पीए ने रांग साइड में गाड़ी डाल दी और महज 7 मिनट में अस्पताल पहुंचा दिया।