Maheshwar News: मध्य प्रदेश की पर्यटन नगरी महेश्वर में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां नर्मदा नदी में नहा रहे एक ही परिवार के तीन सदस्य डूब गए। रेस्क्यू टीम ने तीनों शव निकालकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए हैं। मृतक इंदौर के रहने वाले हैं। बुधवार को वह घूमने के लिए आए थे। 

टीआई पंकज तिवारी ने बताया, इंदौर में अरविंदो अस्पताल के पास रहने वाले राजपूत परिवार के 4 सदस्य बुधवार को महेश्वर घूमने के लिए आए थे। मंदिर में दर्शन के बाद दोपहर 2 बजे वह नर्मदा नदी में स्नान के लिए मण्डल-खो के पास पहुंचे। वह लोग नर्मदा नदी में नहा रहे थे तभी अचानक विक्रम पिता करण सिंह राजपूत (18) गहरे पानी में डूबने लगा। बेटे को डूबता देख मां उर्मिला (44) और बहन मोहिनी (25) बचाने के लिए उतरीं, लेकिन बाहर नहीं निकल पाईं। तीनों की डूबने से मौत हो गई। 

आधे घंटे के बाद निकाले मां-बेटी के शव
घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम अनिल जैन, तहसीलदार राकेश सस्तिया, थाना प्रभारी पंकज तिवारी और सीएमओ मनोज शर्मा मौके पहुंचे। गोताखोरों ने आधे घंटे की मशक्कत कर मां-बेटी के शव नदी से निकाल लिए। जबकि, बेटे विक्रम का शव एक घंटे बाद मिला। 

हादसे के वक्त मौजूद नहीं थे ज्यादा लोग 
टीआई पंकज तिवारी ने बताया, इंदौर का यह परिवार महेश्वर के मुख्य नर्मदा घाट से एक किमी दूर फिल्टर प्लांट के पास मंडल खो घाट पर स्नान के लिए पहुंचा था। हादसे के वक्त मौजूद लोगों ने साड़ी की मदद से उन्हें नदी से बाहर निकालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया।