Sharda Kanya Vidyalaya Indore: इंदौर के एक स्कूल में टीचर ने छात्राओं के साथ शर्मनाक हरकत की। स्कूल में मोबाइल फोन की घंटी बजी तो टीचर ने सारी हदें पार कर दीं। बाथरूम में ले जाकर एक-एक कर छात्राओं के कपड़े उतरवाकर तलाश ली। बच्चियों के साथ हुई इस घटना का पता जब परिजनों को लगा तो उन्होंने स्कूल में हंगामा मचा दिया। आक्रोशित परिजनों ने पुलिस से शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना इंदौर के मल्हारगंज थाने क्षेत्र के शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की है।

जानें परिजनों ने पुलिस को क्या बताया
परिजनों ने मल्हारगंज पुलिस थाने में शिकायत की है। शिकायत में परिजनों ने पुलिस को बताया कि शासकीय शारदा कन्या उच्चतर माध्यमिक विद्यालय की क्लास में मोबाइल फोन की घंटी बजी। फोन की घंटी बजने पर शिक्षिका नाराज हो गई। टीचर ने मोबाइल को ढूंढने के लिए छात्राओं को शौचालय में ले जाकर कपड़े उतरवाए और तलाशी ली। परिजन ने शिकायत में आरोप लगाया है कि तलाशी के दौरान टीचर ने छात्राओं से मारपीट भी की है। 

शिक्षिका ने बच्चियों को धमकी भी दी
छात्रा ने पुलिस को बताया कि शौचालय में कपड़े उतरवाने के बाद जब मोबाइल नहीं मिला तो टीचर ने धमकी दी। टीचर ने कहा कि अगर मोबाइल फोन के बारे में सच नहीं बताया तो छात्राओं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर देगी। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। स्कूल के टीचर से पूछताछ करेगी।

कपड़े उतरवाकर चेकिंग करना गलत 
टीचर की इस हरकत के बारे में छात्राओं ने अपने परिजनों को बताया। अगले दिन पैरेंट्स बड़ी संख्या में स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा मचाया। पैरेंट्स का कहना है कि स्कूल के अंदर इस तरह की चेकिंग करना गलत है। बच्चों के पास अगर मोबाइल मिले थे तो शिकायत पैरेंट्स से करनी चाहिए थी न कि कपड़े उतारकर बच्चों की चेकिंग करनी चाहिए।