Logo
Indore Crime News:  इंदौर के तेजाजी नगर स्थित सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के प्रतिनिधि रहे प्रमोद रघुवंशी ने सुरक्षा गार्ड पर कई बार फायरिंग की। सुरक्षा गार्ड को चोंट तो नहीं आई, लेकिन वह दशहत में हैं। 

Indore Crime News: मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में आपराधिक गतिविधियां बढ़ गई हैं। शु्क्रवार रात यहां की सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में कांग्रेस नेता ने सुरक्षा गार्ड पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गार्ड को गोली नहीं लगी, लेकिन घटना के बाद से कॉलोनी में दशहत का माहौल है। पुलिस ने केस दर्ज कर बंदूक जब्त कर ली है।

वीडियो देखें...

इसे भी पढ़ें: MP News: बंगाल की बेटी से हुई निर्ममता पर आंदोलन करे कांग्रेस- कटनी में कांग्रेस की राजनीति पर आक्रामक हुए वीडी

घटनाक्रम इंदौर के तेजाजी नगर क्षेत्र का है। यहां स्थित सिल्वर स्प्रिंग कॉलोनी में पूर्व विधायक व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के प्रतिनिधि रहे प्रमोद रघुवंशी की गार्ड से मामूली बात पर बहस हो गई। जिसके बाद उन्होंने सुरक्षा गार्ड पर एक के बाद एक कई बार फायरिंग की। सुरक्षा गार्ड को चोंट तो नहीं आई, लेकिन वह दशहत में है। 

इसे भी पढ़ें: सिलवानी में हैजा का प्रकोप: 5 की मौत, 80 से ज्यादा लोग बीमार

सिक्योरिटी गार्ड ने बताया कि आरोपी प्रमोद रघुवंशी नशे की हालत में थे। मामूली बात पर बहस हुई और वह बंदूक निकालकर फायरिंग करने लगे। मैं यहा-वहां भाग कर जान बचाता रहा। घटना के बाद आरोपी का बेटा भी मौके पर पहुंचा और धमकाने लगा। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कारतूस और बंदूक जब्त कर ली है।  

5379487