Logo
Kailash Vijayvargiya video: मध्यप्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने नशाखोरी को लेकर बड़ी चेतावनी दी है। इंदौर में भाजपा सदस्यता अभियान कार्यकम के मंच से विजयवर्गीय ने कहा कि 'टीआई साहब नशा करने वालों को उल्टा लटका देना।  

Kailash Vijayvargiya video: मध्यप्रदेश सरकार के नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने नशाखोरी को लेकर बड़ी चेतावनी दी है। इंदौर के वार्ड-10 में भाजपा सदस्यता अभियान कार्यकम के मंच से विजयवर्गीय ने कहा कि 'टीआई साहब ध्यान रखना जरा...। मैं नशे के बहुत खिलाफ हूं। नशा करने वालों को उल्टा लटका देना। नशा बिल्कुल बंद होना चाहिए। कैबिनेट मंत्री के चेतावनी भरे बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

ऐसे लोगों को पकड़कर गला दबा देना चाहिए 
मंच से कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि नए टीआई साहब आ गए क्या? सियाराम जी गुर्जर ध्यान रखना जरा। ये नशा-वशा करने वाले लोगों को उल्टा लटका देना। क्योंकि नशा से सबसे ज्यादा परेशान हमारी माताओं-बहनों को होती हैं। नशा करने के बाद लोग बेटियों को छेड़ते हैं। मेरा तो दिल पसीज जाता है। मुझे तो इतना गुस्सा आता है कि ऐसे लोगों को पकड़कर गला दबा देना चाहिए।

नवरात्रि में बेटियों का कन्या पूजन करो
कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि समाज में बहुत ही विकृति आ रही है। इस विकृति को बचा सकती है धार्मिक गतिविधियां। अभी नवरात्रि आ रही है। अपने मोहल्ले की सारी बेटियों का कन्या पूजन करो। उनके प्रति श्रद्धा की दृष्टि से देखो। हमारे यहां, बेटियों, माताओं और बहनों को देवियों के स्वरूप माना गया है।

इंदौर शहर को बिगड़ने नहीं देंगे
विजयवर्गीय ने कहा कि कल मेरे पास कुछ महिलाएं आईं। मेरे से कहा कि एक बेटी बहुत कम कपड़े पहनकर घूम रही है। शहर की बदनामी हो रही है। मैंने अधिकारियों से बात की। मैंने कहा मैं कभी इंदौर में ऐसा नहीं चलने दूंगा। कोई भी कैसे भी कपड़े पहनकर निकल जाए। एकदम छोटे-छोटे कपड़े पहनकर बाजार में घूम रही थी। ये शहर माता अहिल्या की नगरी है। यहां महिलाओं की मर्यादा भंग होते कोई देख सकता है क्या। होने देंगे क्या। हम सब मिलकर इंदौर शहर को बिगड़ने नहीं देंगे। हम सब मिलकर यहां के बच्चों का भविष्य बनाएंगे।

5379487