Logo
Indore News: मध्य प्रदेश में राऊ सीट से भाजपा MLA मधु वर्मा को हार्ट अटैक आया है। मंगलवार सुबह अचानक वह बेहोश हो गए। इंदौर की निजी अस्पताल में उपचार जारी है। मधु वर्मा ने पीसीसी चीफ जीतू पटवारी को हराया है।

Indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर (राऊ) से भाजपा विधायक मधु वर्मा को हार्ट अटैक आया है। मंगलवार सुबह वह घर में बैठे थे, तभी अचानक दिल का दौरा पड़ने से बेहोश हो गए। उन्हें रिंगरोड स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उपचार के बाद हालत खतरे से बाहर बताई गई। डॉक्टरों ने बताया कि शुगर लेवल कम होने से वह बेहोश हुए थे।

परिजनों के मुताबिक, राऊ  विधायक मधु वर्मा ने सुबह नाश्ता और दवा खाने के बाद घर में बैठे हुए थे। बैठे-बैठे वह अचानक बेहोश हो गए। उनके सहयोगी ने तुरंत कार से अस्पताल पहुंचाया। उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है। भाई बलराम वर्मा ने कहा, अटैक आया था, लेकिन चिंता की बात नहीं है, उनकी तबीतय में सुधार है। 

कौन हैं मधु वर्मा, जानें राजनीतिक सफर 

  • मधु वर्मा इंदौर जिले की राऊ सीट से विधायक हैं। 2023 के विधानसभा चुनाव में उन्होंने पीसीसी अध्यक्ष जीतू पटवारी को 35,522 वोटों से हराया था। इस चुनाव में मधु वर्मा को 1,51,672 और जीतू पटवारी को 1,16,150 को वोट मिले थे। 
  • 2018 के चुनाव में भी मधु वर्मा और जीतू पटवारी आमने सामने थे। दोनों के बीच कड़ा मुकाबला हुआ था। मधु वर्मा को तब 1,02,037 वोट और जीतू पटवारी को 1,07,740 वोट मिले थे। जीतू ने 5 हजार वोटों से जीत हासिल की थी। 
  • मधु वर्मा इससे पहले इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष और इंदौर महापौर का पद भी संभाल चुके हैं। वह भाजपा के कर्मठ नेता हैं। क्षेत्र में जमीनी जननेता के तौर चर्चित हैं। 

जीतू पटवारी ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना 
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने राऊ विधायक मधु वर्मा के अस्वस्थ होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। जीतू पटवारी ने X पर लिखा-विधायक मधु वर्मा जी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। 

 

5379487