Indore Crime News: इंदौर में दरिंदगी का मामला सामने आया है। पति के इलाज के लिए गांव से शहर आई महिला के साथ कांड हो गया। हैवान दामाद पैसे देने के बहाने सास को होटल ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इधर अस्पताल में भर्ती महिला के पति की मौत हो गई। गंदी हरकत करने के बाद दामाद ने सास को फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी दामाद की तलाश शुरू कर दी है। मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र का है। 

जानें पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक, 35 साल की महिला गांव की रहने वाली है। महिला परिवार के सहयोग से अपने पति का इलाज कराने के लिए इंदौर आई। इलाज के दौरान कई दिनों तक महिला इंदौर में ही रुकी थी। महिला के जेठ का दामाद उनसे मुलाकात करने और ससुर के स्वास्थ्य की जानकारी लेने के लिए अस्पताल पहुंचा। सास को देखकर दामाद की नीयत खराब हो गई। इसी दौरान दामाद ने सास से बातचीत करना शुरू कर दिया। 

पैसे देने के बहाने गया होटल 
दामाद ने महिला से कहा कि कुछ पैसे की आवश्यकता हो तो बता देना। तभी पीड़िता ने रुपए की मांग की। दामाद ने कहा कि रुपए लेने के लिए आपको मेरे साथ चलना होगा। इसके बाद दामाद अपने साथ सास को लेकर होटल चला गया। यहां उसने जोर जबरदस्ती कर पीड़िता के साथ संबंध बनाए। महिला ने विरोध किया तो फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

इलाज के दौरान पति की मौत 
पीड़िता ने हिम्मत दिखाते हुए थाने में शिकायत की। तिलक नगर पुलिस आरोपी दामाद की तलाश में जुटी हुई है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि दामाद ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए हैं। मना किया तो वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देना लगे। महिला ने पुलिस को बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान उसके पति की मौत हो गई।