Logo
Indore Airport flights: इंदौर एयरपोर्ट से एयर इंडिया की अभी दिल्ली, बेंगलुरु और शारजाह के लिए नॉन स्टाफ फ्लाइट उपलब्ध है। 15 दिसंबर की शाम कोलकाता से इंदौर के लिए नई फ्लाइट शुरू होगी। विंटर शेड्यूल में 12 फ्लाइट्स का समय बदला है।  

Indore Airport flights: इंदौर एयरपोर्ट में 27 अक्टूबर से विंटर शेड्यूल लागू हो गया है। इसमें वाराणसी और सूरत की डायरेक्ट फ्लाइट बंद हो गई है। जबकि, इंदौर से कोलकाता के बीच नई फ्लाइट शुरू हुई है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की यह फ्लाइट 15 दिसंबर से उड़ान भरेगी। प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। 

एयर इंडिया की इंदौर एयपोर्ट से अभी दिल्ली, बेंगलुरु और शारजाह के लिए डायरेक्ट फ्लाइट उपलब्ध हैं। नई फ्लाइट 15 दिसंबर की शाम कोलकाता से उड़ान भरकर इंदौर आएगी। विंटर शेड्यूल में इंदौर की 12 से ज्यादा फ्लाइट का समय बदलाव हुआ है।  

यह भी पढ़ें: New Flight Schedule: विंटर शेड्यूल में भोपाल को फायदा, इंदौर से टूट जाएगा इन शहरों का सीधा संपर्क

दिल्ली के लिए नई फ्लाइट शुरू 

  • विंटर शेड्यूल में इंदौर को चेन्नई, जयपुर, दिल्ली और पुणे के लिए नई उड़ानें मिली हैं। इसके साथ ही इंदौर से अब प्रतिदिन 90 उड़ानें संचालित होंगी। पुणे और चेन्नई के लिए फ्लाइट 28 अक्टूबर से शुरू होगी।
  • इंदौर एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए एयर इंडिया की नई फ्लाइट सोमवार से शुरू हो गई। कंपनी बोइंग 737 मैक्स एयरक्राफ्ट में 172 इकोनॉमी और 8 बिजनेस क्लास सीट हैं। जो सुबह 7:45 बजे इंदौर से रवाना होगा और 9:15 बजे दिल्ली पहुंचेगा। जबकि, दोपहर 1:55 बजे दिल्ली से रवाना होकर शाम 3:20 बजे इंदौर पहुंचेगा। 

भोपाल एयरपोर्ट से 17 फ्लाइट
विंटर शेड्यूल में इंदौर से वाराणसी की सीधी फ्लाइट सोमवार से बंद कर दी गई। सूरत की उड़ान भी 27 अक्टूबर से बंद है। भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट से इंडिगो एयरलाइंस कंपनी दिल्ली, मुंबई और बेंगलुरू की फ्लाइट का समय बदला है। भोपाल एयरपोर्ट से अब प्रतिदिन 17 फ्लाइट उड़ान भर रही हैं। 

5379487