Logo
Indore Viral Video: मध्य प्रदेश के सुपर स्पेशलिटी अस्पताल इंदौर में महिला गार्ड से शुक्रवार, 6 सितंबर को मारपीट हुई है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

Indore Viral Video: मध्य प्रदेश के इंदौर में महिला गार्ड से मारपीट का मामला सामने आया है। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में हुई इस घटना के बाद हडकंप मच गया। हॉस्पिटल प्रबंधन ने पुलिस से शिकायत की है, जिसके बाद तीन आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल, सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में कुछ लोग प्रवेश कर रहे थे, महिला गार्ड ने उन्हें रोका तो अभद्रता करने लगे। अभद्रता का विरोध करने पर आरोपियों ने विवाद शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि अस्पताल के गेट पर तैनात महिला गार्ड से बहस कर रहे हैं। गार्ड ने जब उन्हें अंदर जाने से रोका तो हाथापाई करने लगे। वीडियो में यह लोग गाली-गलौज करते भी दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ेंखाने में मिले कीड़े: सैम कॉलेज के हॉस्टल का किचन सील, भोपाल में खाद्य सुरक्षा प्रशासन की बड़ी कार्रवाई  

महिला गार्ड प्रीति बड़ोनिया ने पुलिस से शिकायत दर्ज कराई है। उनकी शिकायत पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर की गई है। इनमें सिद्धार्थ नगर की हीना और बड़ी ग्वालटोली निवासी राखी के अलावा सिद्धार्थ नगर निवासी इमरत शामिल हैं। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने जांच तेज कर दी है। पुलिस अफसरों ने दावा किया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 यह भी पढ़ेंकटनी का जवान सिक्किम में शहीद: आज राजकीय सम्मान से होगा अंतिम संस्कार, CM मोहन ने दी श्रद्धांजलि

5379487