Indore TCS manager suicide: मध्य प्रदेश की व्यावसायिक राजधानी इंदौर में खुदकुशी के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। सोमवार दोपहर विजय नगर क्षेत्र की बीसीएम हाईट्स की आठवीं मंजिल से छलांग लगाकर TCS की प्रोजेक्ट मैनेजर ने सुसाइड कर ली। वह डिप्रेशन में थीं। काफी देर तक उसकी पहचान नहीं हो पाई। स्थानीय लोग पहचान नहीं पा रहे थे। पुलिस ने मोबाइल में दर्ज नंबर के आधार पर परिजनों से संपर्क किया।  

घर से ऑफिस के लिए निकली थीं सुरभि 
बीसीएम हाईट्स से कूदकर खुदकुशी करने वाली युवती की पहचान सुरभि जैन के रूप में हुई है। पिछले कुछ दिन से वह डिप्रेशन में थीं। पिता अशोक जैन ने बताया कि सुरभि का मानसिक इलाज चल रहा था। सोमवार को घर से ऑफिस के लिए निकली थी, लेकिन लौटकर घर नहीं आई।  

इंदौर में बीएमसी हाइट्स के बाहर पड़ा महिला का शव।

टीआई सीबी सिंह ने बताया कि घटना की सूचना सोमवार दोपहर मिली है। बताया गया कि बीसीएम हाईट्स की 10वीं मंजिल से महिला ने कूदकर जान दे दी है। मौके पर पहुंचकर पूछताछ की तो स्थानीय लोग महिला को नहीं पहचान रहे। उसकी शिनाख्त कराने के प्रयास जारी हैं। महिला का मोबाइल छत पर पड़ा था। जिससे नंबर निकालकर परिजनों से संपर्क करने की कोशिश की जा रही है।
 

स्कूल बस का इंतजार करती सुसाइड करने वाली छात्र अंजलि।

7वीं छात्रा ने किया था सुसाइड 
इंदौर में दो दिन पहले ही अपोलो डीबी सिटी की 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर 7वीं की छात्रा अंजलि यामयार ने आत्महत्या कर ली थी। वह घर में चल रही खटपट से परेशान थी। खुदकुशी से पहले अंजिल ने मां से कहा था कि मैं मुझे अब छोड़ने मत आया करो। बड़ी हो गई हूं। पिता को भी उसने बस पहुंचने से पहले घर भेज दिया था।