Logo
MP News: भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक IT कंपनी का इंजीनियर सफर के दौरान ट्रेन की सामग्रियां चुराया करता था, जिसकी शिकायत पत्नि ने रेलवे में की है। पत्नी ने यह शिकायत आनलाइन माध्यम से दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

MP News: भोपाल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। एक IT कंपनी का इंजीनियर सफर के दौरान ट्रेन की सामग्रियां चुराया करता था, जिसकी शिकायत पत्नी ने रेलवे में की है। पत्नी ने यह शिकायत आनलाइन माध्यम से दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है।

अगर किसी चीज की लत लग जाए तो वह नहीं छूट पाती है। एक ऐसा ही वाक्या IT कंपनी के इंजीनियर के साथ हुआ। इस इंजीनियर को चोरी की लत थी। जिसमें वह कहीं जाता उसकी नजर सिर्फ चोरी में रहती औऱ कीमती सामन देखकर उसे घर ले जाता। पत्नी ने इस कारनामें से परेशान होकर इसकी शिकायत दर्ज कराई है।

आईटी इंजीनियर है आरोपी पति
आरोपी आईटी इंजीनियर रेलवे में सफर के दौरान बेडशीट, तकिए, चादर और साबुन जो भी सामान मिलता था, उसे चोरी कर घर ले जाता। पत्नी को यह बात बिल्कुल भी पसंद नहीं था, कि पति चोरी कर सामान घर लाए। कोहेफिजा थाना क्षेत्र में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है, जिसका नाम अफसाना है। 

पत्नी ने वीडियो जारी कर की शिकायत
अफसान ने वीडियो जारी कर घर में बड़ी संख्या में रेलवे के तकिए, बेडशीट होने की पुलिस को सूचना दी। इतना ही नहीं रेलवे से चुराए गए सामान की वीडियो भी वायरल कर दी। रेल्वे के साथ ही पत्नी को घर में दिल्ली के एक बड़े होटल का सामान भी मिला। ये दोनों पति पत्नी भोपाल की दाता कॉलोनी में रहते हैं। आरोपी पति का नाम अरशद बताया जा रहा है।

शिकायत के बाद पति ने की मारपीट
महिला ने वीडियो के माध्यम से बताया कि जब पति से कहा कि चोरी नहीं करना चाहिए। यह सरकारी सामान है, तो वह बुरी तरह बौखला गए और पिटाई करने लगे। जिसके बाद रेलवे को यह सारा सामान सौंप दिया। पति की चोरी छिपे गाड़ी बुक कर अपने मायके चली गई। फिलहाल पुलिस को सूचना मिलने के बाद जांच में जुट गई है।

5379487