Logo
Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कांचघर नई बस्ती की गलियों में पिछले कुछ दिनों से युवक-युवती बड़ा कांड कर रहे हैं। परेशान रहवासियों ने पुलिस से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।  

Jabalpur News: मध्यप्रदेश के जबलपुर में हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कांचघर नई बस्ती की गलियों में पिछले कुछ दिनों से युवक-युवती बड़ा कांड कर रहे हैं। लोगों के घरों के बाहर गली में खड़े होकर लड़का-लड़की कभी एक-दूसरे का हाथ पकड़ते हैं तो कभी गले मिलते हैं। एक घंटे तक दोनों खड़े रहते हैं। आसपास के लोगों ने अश्लील हरकत करने पर आपत्ति जताई तो दोनों विवाद करने पर उतारू हो गए। एक लड़के के साथ तो मारपीट तक की। परेशान रहवासियों ने अब ASP से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।  

जानें लोगों ने ASP से शिकायत में क्या कहा
घमापुर थाना क्षेत्र के कांचघर बस्ती में रहने वाले लोगों ने ASP से शिकायत कर कहा कि कुछ दिनों से हमारे घर के पास एक लड़का-लड़की आते हैं। गली में खड़े होकर अश्लील हरकतें करते हैं। वहां छोटे-छोटे बच्चे भी घूमते रहते हैं। जरा सोचिए ये सब देखकर उन पर क्या असर होता होगा। लोगों ने ASP से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

ASP ने टीआई को कार्रवाई के दिए निर्देश
स्थानीय लोगों की शिकायत और सीसीटीवी वीडियो देखने के बाद एएसपी सूर्यकांत शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए थाना प्रभारी घमापुर को ऐसे लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कर गिरफ्तार करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधिकारी ने भी माना कि इस तरह की हरकत सार्वजनिक स्थानों पर अपराध करने जैसा है। ASP का कहना है कि लोगों ने शिकायत के साथ कुछ वीडियो भी दिए गए हैं। निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। 

लोग बोले-अब हमें ही शर्म आने लगी है 
लोगों का कहना है कि मोहल्ले के एक लड़के ने दोनों अश्लील हरकत करने से रोका तो युवक के साथ मारपीट की। घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सीसीटीवी वीडियो लेकर घमापुर थाने गए। शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। लोगों का कहना है कि हद तो तब हो गई जब बच्चे, बड़े या फिर बुजुर्ग रास्ते से निकलते हैं तो भी ये लड़का-लड़की इस तरह का हरकत करते रहते हैं। अब तो महिलाओं रास्ते से निकलने में भी शर्म आने लगी है।

5379487