Logo
Jabalpur Crime: मध्यप्रदेश के जबलपुर में धोखाधड़ी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस इंस्पेक्टर बनकर कॉलेज छात्राओं को अश्लील वीडियो भेजकर के ठगी की गई। छात्राओं ने प्रिंसिपल से शिकायत की तो गुरुवार को मामले का खुलासा हुआ।

Jabalpur Crime: जबलपुर में धोखाधड़ी का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताकर ठग ने मानकुंवर बाई कॉलेज की छात्राओं से ठगी की। 4 दिन में अश्लील वीडियो और मैसेज भेजकर 70 से ज्यादा छात्राओं से झांसे में लिया। 50 से ज्यादा बच्चियों से हजारों रुपए ऐंठ लिए। छात्राओं ने कॉलेज प्रिंसिपल और पुलिस से शिकायत की तो गुरुवार को मामले का खुलासा हुआ। लड़कियों के नंबर ठग के पास कैसे पहुंचे? धोखाधड़ी करने वाला कौन है? इसका पता लगाने पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

ऐसे की ठगी: 'गंदी चीजें देखती हो,पैरेंट्स से शिकायत करूंगा'
छात्राओं ने पुलिस को बताया कि वॉट्सऐप पर पहले किसी ने गंदे वीडियो और मैसेज भेजे। इसके बाद एक व्यक्ति का वॉइस और वीडियो कॉल आया। फोन करने वाले ने खुद को पुलिस इंस्पेक्टर बताया और कहा कि ऐसी चीजें देखती हो, इसकी शिकायत पैरेंट्स से करूंगा। बचना चाहती हो तो पैसे देने होंगे। 50 से ज्यादा छात्राओं ने घबराकर 3 हजार रुपए से लेकर 20 हजार रुपए तक ठग के बताए गए नंबर पर ऑनलाइन ट्रांसफर कर दिए। 

news
छात्रों को कॉल कर धमकाने वाले ठग का फोटो।

ये भी पढ़ें- आशीर्वाद लेने के बहाने 100 लोगों को ठग चुके हीरालाल-पन्नालाल, आसाराम को शिकार बनाते ही गए जेल

पुलिस कर रही मामले की जांच 
छात्राओं से हो रही ठगी की जानकारी अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के कार्यकर्ताओं को लगी तो वे छात्राओं को कॉलेज और थाने लेकर पहुंचे। घटनाक्रम की शिकायत जबलपुर कलेक्टर, एसपी, महिला थाने और मदन महल थाने में लिखित में दी है। लड़कियों ने वीडियो कॉल कर धमकाने वाले फ्रॉड का फोटो भी पुलिस को दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

mp news
छात्राओं ने प्रिंसिपल से शिकायत की।

बच्ची ने पुलिस को बताया 
एक छात्रा ने पुलिस को बताया कि गुरुवार दोपहर को उसके पास फोन आया। कॉल करने वाले ने खुद को गोरखपुर थाने में पदस्थ एसआई विक्रम गोस्वामी बताया। फोन करने वाले ने छात्रा से कहा कि तुम्हारे नंबर से किसी को न्यूड वीडियो और फोटो भेजे गए हैं। थाने में शिकायत आई है। पुलिस तुम्हारे घर आ रही है। जल्द पैसे ट्रांसफर कर दो। लड़की ने डरकर फोन काटा और कॉलेज को जानकारी दी।

5379487