Logo
jabalpur viral video: अगर आप मोमोज खाने के शौकीन हैं तो सावधान हो जाइए...। जबलपुर में ऐसी घटना हुई है जिसका वीडियो देखकर आप चौंक जाएंगे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है।  

jabalpur viral video: मोमोज खाने के शौकीन सावधान...। जबलपुर के मोमोज दुकान संचालक का वीडियो देखकर आप भी चौंक जाएंगे। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो बरगी का है। वीडियो में दुकान संचालक राजकुमार गोस्वामी पैरों से मोमोज बनाने के लिए मैदा गूंथ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद बरगी के युवाओं ने सरपंच के साथ थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने शिकायत पर कार्रवाई करते हुए राजकुमार गोस्वामी और उसके सहयोगी को गिरफ्तार कर लिया है। 

'खाटू श्याम' नाम से दुकान 
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला राजकुमार गोस्वामी अपने भाई सचिन गोस्वामी के पिछले चार साल से बरगी में किराए के मकान में रहना है। राजकुमार की बरगी के उप तहसील कार्यालय के सामने 'खाटू श्याम' नाम से मोमोज की दुकान है। राजकुमार की दुकान पर बड़ी संख्या में लोग मोमोज खाते हैं। 

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार
शुक्रवार को राजकुमार का हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में दिख रहा है कि राजकुमार अंडरवियर पहनकर नंगे पैरों से एक बड़े से पतेले में मोमोज के लिए मैदा तैयार कर रहा है। पतेले में पैरों से मैदा गूंथ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने राजकुमार गोस्वामी और उसके साथी सचिन गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

5379487